Realme के इन स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
Realme के इन स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
Share:

नए वर्ष की शुरुआत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Realme ने Realme 2020 Sale की घोषणा कर दी है। यह सेल आज यानि 2 जनवरी से शुरू होकर 5 जनवरी तक चलेगी और इसमें Realme 5s, Realme 3i समेत यूजर्स कई स्मार्टफोन को उनकी मौजूदा कीमत से कम में खरीद सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन की खरीददारी पर आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। बता दें कि सेल का आयोजन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर किया जायेगा । 

Realme के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए Realme 2020 Sale की घोषणा कर दी है। साथ ही एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें सेल की तारीख दी गई है। यह सेल लाइव हो गई है और इसमें Realme 5s, Realme 3i और Realme X2 समेत कई स्मार्टफोन आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं।  Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो फोन की खरीददारी के लिए MobiKwik से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 प्रतिशत तक का सुपरकैश प्राप्त होगा। 

Realme 2020 sale में Realme 3i स्मार्टफोन का 3GB + 32GB माडॅल 6,999 रुपये में अविलबले है। जबकि इसके 4GB + 64GB वेरिएंट को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं Realme C2 के 2GB + 32GB मॉडल को 5,999 रुपये में और 3GB + 32GB मॉडल को 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन खास फीचर के तौर पर 4,000एमएएच की बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 

Xiaomi Redmi K30 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों मिलेगा जबरदस्त रैम, जानिए अन्य खासियत

ओप्पो के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नया दाम

Xiaomi इन दो प्रोडक्ट को जल्द करेगा लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -