अब तक की सभी ख़बरें
Share:


देश और दुनिया की हर ख़बर 

2019 में  मोदी जी को जनता बताएगी मन की बात- राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में संविधान बचाओ अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी की सोच दलित विरोधी है. उन्‍होंने कहा कि मोदी मीडिया को दबाने की कोशिश कर रहे हैं.  

राम मंदिर का सपना अब होगा सच-कोकजे
अयोध्या पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के नवनिर्वाचित अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु सदाशिव कोकजे ने सोमवार को दावा किया कि राम मंदिर निर्माण का सपना अब सच होगा. कोकजे ने कहा कि अशोक सिंघल का भी सपना था कि राम मंदिर का निर्माण हो. इस मसले पर सुप्रीम कोर्ट का भी फैसला जल्द आने वाला है. हाईकोर्ट कोर्ट में भी फैसला हमारे पक्ष में आया था. अब सुप्रीम कोर्ट में भी फैसला हमारे पक्ष में ही होगा. 

क्रिकेट से संन्यास पर युवराज सिंह ने दिया का बड़ा बयान
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के करियर पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. यही वजह है कि अब युवराज के संन्यास को लेकर अटकलें लगायी जाने लगी हैं. एक कार्यक्रम के दौरान युवराज ने संन्यास पर अपना रुख साफ किया है. लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर युवराज सिंह ने कहा है कि वह इस साल के अंत तक संन्यास पर फैसला लेंगे. 

चीन नाथूला मार्ग से कैलाश मानसरोवर यात्रा पर सहमत
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपनी पांच दिवसीय यात्रा के पहले दिन चीनी विदेश मंत्री वांग यी से रविवार को बीजिंग में भारत-चीन संबंधों को सुधारने के संकल्प दो दोहराते हुए मुलाकात की शुरुआत की. इस मौके पर वांग ने कहा, इस साल हमारे नेताओं के मार्गदर्शन में चीन-भारत संबंधों ने अच्छा विकास किया है और विदेश मंत्री सुषमा ने उसमें बहुत अहम योगदान दिया है, जिसकी हम सराहना करते हैं. 

दीपक मिश्रा कोर्ट में कभी नहीं जाऊंगा- कपिल सिब्बल
 कांग्रेस के सीनियर नेता और एडवोकेट कपिल सिब्बल ने ऐलान किया है कि अगर जस्टिस दीपक मिश्रा सीजेआई के पद से नहीं हटे, तो वो आगे से कभी भी उनकी कोर्ट में पेश नहीं होंगे. हालांकि, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सीजेआई के खिलाफ विपक्ष के महाभियोग प्रस्ताव को खारिज कर दिया है. अब देखना ये होगा कि कपिल सिब्बल इसके बाद क्या प्रतिक्रिया देते हैं. 

 

एनकाउंटर में इनामी गैंगस्टर ढेर

म.प्र.चुनाव: क्या कमलनाथ उतरेंगे शिवराज के खिलाफ ?

आश्चर्य: पांच घंटे की मौत, फिर जिन्दा हुए शख़्स ने बताई ऊपर की बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -