श्रीदेवी की मौत की खबर ने मुझे हिलाकर रख दिया- मोहम्मद नाजीम
श्रीदेवी की मौत की खबर ने मुझे हिलाकर रख दिया- मोहम्मद नाजीम
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता मोहम्मद नाजीम ने भी हाल ही में श्रीदेवी को लेकर अपना बयान दिया है. उनका कहना है कि, उनके लिए ये विश्वास करना बहुत मुश्किल हो पा रहा है कि, अब हमारे बीच श्रीदेवी नहीं रही..हाल ही में उन्होंने ट्विटर के माध्यम से कहा कि, "वह एक अभिनेत्री के रूप में सुंदर और परिपूर्ण थीं. मुझे विश्वास नहीं है कि वो अब हमारे बीच नहीं है. उनकी मृत्यु की खबर ने मुझे अंदर तक हिला कर रख दिया है. उनकी फिल्मों में से, 'चालबाज' और 'मॉम' मुझे बेहद पसंद हैं. वो हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से हमारे बीच जिन्दा रहेंगी."

गौरतलब है कि, मोहम्मद नाजीम टीवी दुनिया के मशहूर एक्टर है उन्होंने कई सरियल्स में काम किया है. मोहम्मद नाजीम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी का सबसे मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' से की थी जिसमे उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री जिया मानेक नजर आई थी.

लेकिन कुछ दिनों के बाद जिया ने शो छोड़ दिया जिसके बाद मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य को लिया गया. बहुत कम लोग यह जानते हैं कि एक्टर ग्लैमर की दुनिया में आने से पहले जीम ट्रेनर भी रह चुके हैं. ख़ास बात यह है कि, नाजिम उन एक्टर में से हैं जो काफी स्ट्रगल करने के बाद यहां तक पहुचें हैं और अपने दम पर अपनी पहचान बनाई हैं.

ये भी पढ़े

श्रीदेवी को लेकर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का बयान

शार्ट ड्रेस में हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा रही ये टीवी एक्ट्रेस

बिकिनी में हॉट अदाए दिखा रही है FIR की चंद्रमुखी चौटाला

अर्शी और शिल्पा की दोस्ती पक्की डिनर पर दिखा ये ख़ास अंदाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -