कोविड-19 निगरानी समिति के गठन की खबर को गृह मंत्रालय ने किया ख़ारिज, बताया अफवाह
कोविड-19 निगरानी समिति के गठन की खबर को गृह मंत्रालय ने किया ख़ारिज, बताया अफवाह
Share:

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने कोविड-19 निगरानी समिति के गठन को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही एक खबर को ख़ारिज कर दिया है. मंत्रालय ने कहा है ये सरासर गलत है. गृह मंत्रालय के प्रवक्ता अजय भल्ला ने कहा कि कोरोना वायरस पर होम मिनिस्ट्री द्वारा ऐसी किसी भी समिति का गठन नहीं किया गया है, फर्जी ख़बरों और अफवाहों के बहकावे में आने से बचें.

इससे पहले एक अधिसूचना में दावा किया गया था कि गृह मंत्रालय द्वारा कोरोना वायरस के लिए एक निगरानी समिति गठित की गई है, यह खबर सोशल मीडिया पर जमकर फैलाई जा रही थी. इसमें एक ईमेल एड्रेस भी दिया गया था जिसपर MHA द्वारा प्रकाशित SoPs के संबंध में आम नागरिक अपनी प्रतिक्रिया दे सकें. इसके साथ ही, इसमें 25 सदस्यों के नामों का भी जिक्र किए गए थे, जो कोरोना निगरानी समिति का हिस्सा होने का दावा करते थे.

कोरोना ने देश ने हाहाकार मचा रखा है. देश में हर दिन पहले से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले रिपोर्ट किए जा रहे हैं. अमेरिका और ब्राजील के बाद रोज़ाना सबसे अधिक मरीज भारत में आ रहे हैं. आज पहली बार 24 घंटे में 27 हजार से अधिक कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. देश में संक्रमितों की तादाद अब आठ लाख के पार पहुँच चुकी है.

कोरोना कवच बीमा पालिसी को मिली 29 कंपनियों की मंजूरी, 5 लाख तक रहेगी बीमा राशि

प्रतिबंध के बावजूद धधके ईंट-भट्ठे, एनजीटी ने लगाई फटकार

गौ-हत्या करने वालों की खैर नहीं, एक और राज्य में पारित होगा विधेयक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -