पत्नी को न देने पड़े पैसे, तो पति ने कर दिया 5 करोड़ रुपये के साथ कुछ ऐसा
पत्नी को न देने पड़े पैसे, तो पति ने कर दिया 5 करोड़ रुपये के साथ कुछ ऐसा
Share:

शादीशुदा जिंदगी में जब तलाक का वक्त आता है ना तो पता चलती है दोनों की असलियत. कई बार लोग गिरी-गिरी हरकतें करने लगते हैं . जो पहले ‘हमारा’ होता है, अब ‘तुम्हारा’ और ‘मेरा’ होने लगता है. जी हां, ऐसी एक खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं. ये खबर है कनाडा की. यहां एक बिजनेसमैन अपनी पत्नी से अलग हो रहा था. उसे बच्चे के लिए पत्नी को पैसे देने थे. उसने 1 मिलियन डॉलर को आग ही लगा दी. भारतीय करंसी के हिसाब से 5 करोड़ रुपये होते हैं.

ब्रूस मक्कोविल्ले ने कोर्ट में जज से कहा कि उसने अपने सारे बैंक अकाउंट्स से पैसे निकलवाए और आग लगा दी. उसने दो बार में 5 करोड़ रुपये जला दिए. ब्रूस ने जज साहब के सामने बताया कि उसके 6 बैंक अकाउंट्स थे. जिसमें से उनके 1 मिलियन डॉलर निकलवाए और आग लगा दी.

इस जुर्म के लिए उसे 30 दिनों के लिए जेल भेजा गया हैं. लोगों को ब्रूस की बात पर यकीन नहीं हुआ. तो उसने कोर्ट में सारे बैंकों से निकाले गए पैंसों के रिसिप्ट भी सबूत के तौर पर दिखाई. ब्रूस ने बताया है कि उसे अपनी प्रॉपर्टी बेचकर ये पैसे जोड़े थे. ब्रूस की इस करतूत पर कोर्ट ने कहा ये हरकत ना सिर्फ व्यक्तिगत तौर पर बल्कि सार्वजनिक दृष्टि से भी गैरजिम्मेदाराना लग रही है. उसे 30 दिन की जेल की सजा और इसके अलावा 2000 कैनेडियन डॉलर का जुर्माना देने को कहा गया है.

यहाँ लोगों के घरों में नल से पानी की जगह निकलने लगी शराब

चीन के लोगों ने क्रोनो वायरस से बचने के लिए अपनाए ये अजीबोगरीब तरीके, वायरल हुई तस्वीरें

लैम्बॉर्गिनी इवो कूप कार अब इंदौर की सड़कों पर नजर आएगी, कीमत सुन कर आपके होश उड़ जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -