भाई ने किया 7 साल की बहन का बलात्कार
भाई ने किया 7 साल की बहन का बलात्कार
Share:

लखीमपुर खीरी : जब इंसान के अंदर हवस की ज्वाला जगती है तो फिर उसे न तो रिश्ते दिखाई देते है और न ही मासूमियत. फिर तो हवस की आग में सब कुछ जलकर राख हो जाते है. ऐसा ही एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है जिसने भाई बहन के रिश्ते को तार-तार कर दिया. एक मां ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा की ननद का जो बेटा उसकी 7 साल की मासूम को टहलाने के लिए घर से ले जा रहा है, वही उसकी आबरू लूट लेगा.

बेसुध हालत में घर लौटी मासूम ने अपने ऊपर बीती घटना घरवालों को बताई. परिवार ने तुरंत कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए भेजने के साथ-साथ जांच शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक कोतवाली एवं जिला मुख्यालय के एक मोहल्ले में 7 साल की बच्ची के साथ रिश्ते में लगने वाले भाई ने बलात्कार किया है. पीड़िता एक स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा है. सोमवार को उसी मोहल्ले में रहने वाले आरोपी लड़के दीपक गुप्ता के माता-पिता दवा लेने गए थे. लड़की का पिता भी घर पर मौजूद नहीं था.

पीड़िता की मां के मुताबिक, दीपक दोपहर को उनके घर आया. वह उनकी बेटी को बाइक पर घुमाने की बात कहकर अपने साथ लेकर चला गया. काफी देर बाद बेटी घर लौटी और रोने लगी. उन्होंने काफी पूछा, लेकिन डरी-सहमी बच्ची कुछ भी बताने की बजाए रोती रही. इस बीच पिता भी घर आ गया. जब उसने बेटी से पूछना शुरू किया तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना बताई. मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -