Republic Day के मौके पर ई-कॉमर्स कंपनियों ने दी धमाकेदार छूट
Republic Day के मौके पर ई-कॉमर्स कंपनियों ने दी धमाकेदार छूट
Share:

नई दिल्ली : नव वर्ष और क्रिसमस के बाद अब ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने गणतंत्र दिवस के मौके पर दो दिवसीय रिपब्लिक डे सेल की शुरआत की है जसमे की स्मार्टफोन से लेकर कपड़े और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक सामानों में डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही इसके अतिरिक्त HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 7.5 प्रतिशत कैशबैक भी दिया जाएगा.

हालांकि यह कैशबैक तभी मिलेगा जब 4,999 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग की जाएगी. बता दे की अधिक से अधिक कैशबैक 1750 रुपये है. मार्केट हाल ही में लॉन्च हुए गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nexus 6P पर 3,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा. वही इसके अतिरिक्त मोटोरोला के फ्लैगशिप Moto X Style, Moto X Play, Moto G, Moto E और हाल में लॉन्च हुए Moto G Turbo पर भी 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आपको जानकारी देते चले की इस बार फ्लिपकार्ट ने यह सेल सिर्फ उसके एप उपयोगकर्ताओं के लिए ही नही रखी है बल्कि इस बार मोबाइल वेब और कंप्यूटर से भी शॉपिंग की जा सकती है. साथ ही साथ कई स्मार्टफोन पर 15,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसके द्वारा कस्टमर पुराने मोबाइल को बदल कर नया मोबाइल खरीद सकेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -