रोहनप्रीत संग नेहा ने मनाई अपनी पहली लोहड़ी, शेयर की तस्वीरें
रोहनप्रीत संग नेहा ने मनाई अपनी पहली लोहड़ी, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड से लेकर पंजाब तक में अपनी गानों से धमाल मचाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी पहली लोहड़ी मनाई है। आप जानते ही होंगे उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी की है और शादी के बाद यह उनकी पहली लोहड़ी है। ऐसे में उन्होंने अपने फोटोज को शेयर किया है जो बड़े बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा ग्रीन कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, और रोहनप्रीत सिंह ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs। Singh) (@nehakakkar)

वैसे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को लोग जमकर प्यार देते हैं और इन तस्वीरों में भी दोनों को खूब पसंद किया जा रहा है। फिलहाल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर नेहा ने कैप्शन में लिखा, "आज है नेहूप्रीत की पहली लोहड़ी, हैप्पी लोहड़ी हसबैंड।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का यह लुक उनके किसी दोस्त की शादी के दौरान का है और दोनों के इन फोटोज को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं।

शादी के बारे में बात करें तो आप जानते ही होंगे दोनों ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। इस दौरान दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं और दोनों को लोगों ने खूब प्यार भी दिया था। शादी से पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक गाने 'नेहू दा व्याह' में नजर आए थे और इसी गाने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

विकास गुप्ता के दर्द का सभी ने उड़ाया मजाक, #AlyWinningHearts ट्रेंड के बीच ही जमकर ट्रोल हुए अली गोनी

केंद्र सरकार से कोरोना वैक्‍सीन मुफ्त नहीं मिली तो दिल्ली वालों को हम मुफ्त देंगे: CM अरविंद केजरीवाल

भारत में टाटा अल्ट्रोज़ iTurbo हुई लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -