फिर फ्रैक्चर हुआ अंकिता लोखंडे का पैर, सामने आया ये VIDEO
फिर फ्रैक्चर हुआ अंकिता लोखंडे का पैर, सामने आया ये VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के लिए वर्ष 2021 इवेंटफुल रहा है। अभिनेत्री ने बीते दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी रचाई। शादी से पहले अंकिता की टांग में चोट लगी थी। मगर अंकिता ने बिना हिम्मत हारे अपनी शादी, संगीत में खूब डांस किया। अब दुख की बात ये है कि अंकिता के पैर में एक बार फिर फ्रैक्चर हो गया है।

वही सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो वॉकर के सहारे खड़ी है। सबसे अधिक चौंकाने वाली बात ये रही कि पैर में फ्रैक्चर के पश्चात् भी अंकिता लोखंडे ने डांस करना नहीं छोड़ा है। वीडियो में अंकिता वॉकर के सहारे खड़ी होकर परदेसी सांग पर डांस कर रही हैं, गाना गा रही हैं। वॉकर के सहारे खड़ी होने के पश्चात् अंकिता का डांस के प्रति जुनून कम नहीं हुआ है। उनका जोश बहुत हाई है। न्यूलीवेड ब्राइड अंकिता का ये वीडियो उनकी दोस्त अशिता धवन ने साझा किया है।

वही इस वीडियो को अंकिता ने अपने अकाउंट पर रीपोस्ट भी किया है। पोस्ट में अशिता ने लिखा- टांग टूटी पर हिम्मत ना छूटी। मान गए नई दुल्हन की शिद्दत को। चर्चित शो पवित्र रिश्ता में अशिता ने अंकिता लोखंडे की ननद का किरदार निभाया था। अंकिता के प्रशंसक उनका ये डांस वीडियो सामने आने के पश्चात् उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने 15 दिसंबर को विक्की जैन संग शादी की है। अंकिता की शादी एक बड़ा प्रोग्राम था। जहां सब कुछ ग्रैंड और लैविश था।

हिन्दू और हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर फिर बरसे राहुल गांधी, कही ये बात

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -