होली मनाने पिता के घर आई नवविवाहिता संग हुआ बलात्कार
होली मनाने पिता के घर आई नवविवाहिता संग हुआ बलात्कार
Share:

हाल ही में आए अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है। इस मामले को कासगंज इलाके का बताया जा रहा है। जी दरअसल कासगंज जनपद के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मायके आई नवविवाहिता से नामजद आरोपी ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है। इस मामले में खेत पर गई विवाहिता को आरोपी ने देखा और उसके बाद अपनी हवस की प्यास को बुझाया। वहीं पीड़िता ने इस मामले के बारे में अपने पिता को कहा और उसके पिता की दायर की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा भी दायर कर लिया है।

अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि, 'गांव की एक युवती की शादी कुछ महीने पहले ही हुई है और होली पर्व मनाने के लिए वह कुछ दिन पहले ससुराल से मायके आई थी।' अब इस मामले में यह आरोप है कि, 'बीते सोमवार की शाम को वह खेत पर गई थी लेकिन दौरान गांव में रिश्तेदारी में आए उझानी निवासी चंद्रपाल ने नवविवाहिता को दबोच लिया और दुष्कर्म किया। वहीं उसके बाद किसी तरह वह घर गई और घर जाकर उसने यह बात अपने पिता बता दी।

यह बात सुनने के बाद पीड़िता के पिता ने पटियाली कोतवाली में नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने के बारे में शिकयर दायर करवा दी। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस समय आरोपी फरार है और पटियाली पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उझानी पुलिस से भी संपर्क कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि 'मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश जारी है।'

लॉटरी संचालक से पैसे लेना पुलिस कर्मचारियों को पड़ा भारी, हाईकोर्ट में याचिका दायर

सोने का हार छीनने की कोशिश कर रहा था पाकिस्तानी युवक, 8 मार्च को दुबई में होग़ा फैसला

बदमाशों ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -