COVID-19 टेस्ट के दौरान चीखने लगीं सना खान, वायरल हुआ वीडियो
COVID-19 टेस्ट के दौरान चीखने लगीं सना खान, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कभी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर होने वाली सना खान अब इंडस्ट्री छोड़ चुकीं हैं। जी हाँ, उन्होंने अब इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है और शादी कर ली है। शादी के बाद से सना जबरदस्त सुर्खियों में हैं। आप सभी को याद हो तो उन्होंने बीते 21 नवंबर को गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस से निकाह किया है और निकाह के बाद से दोनों के कई वीडियो और फोटोज सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ही दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद दोनों को फैंस ने बहुत प्यार दिया था।

 

जी दरअसल सना पति संग कश्मीर गईं थीं और वहां से भी उन्होंने अपने फैंस के साथ वैकेशन फोटोज शेयर किये थे जो बेहतरीन थे। अब इसी क्रम में उन्होंने कोविड-19 टेस्ट करवाया है और उसका एक वीडियो भी शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि सना खान कोविड-19 टेस्ट करवा रही हैं। वहीं इस दौरान सैंपल लेने के लिए उनकी नाक के काफी अंदर तक कोविड स्टिक डाली गई तो सना खान डर गईं और देखते ही देखते उनके मुंह से चीख निकल पड़ी। उसके बाद उन्होंने स्टिक झट से नाक के बाहर कर दी गई। वहीं आप सुन भी सकते हैं सना खान के इस वीडियो में कोई पीछे से कहता दिखाई दे रहा है कि बस हो गया।।।

इस समय सना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सना खान ने कैप्शन में लिखा है- 'COVID टेस्ट।' वैसे आप जानते ही होंगे सना पहले बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में काम करती थीं लेकिन धर्म का रास्ता अपनाकर उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी।

सर्दियों की शादी करना चाहती थी गौहर खान, खुद खोला राज

रवि और सरगुन की शादी को हुए 7 साल, एक-दूजे को दी बधाई

BB14: अर्शी खान ने लगाया विकास गुप्ता पर टच करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -