शादी के बाद पहली बार चूड़ा, सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करते दिखी पूनम पांडेय
शादी के बाद पहली बार चूड़ा, सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करते दिखी पूनम पांडेय
Share:

न्यूलीवेड मॉडल और खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकीं पूनम पांडे ने शादी कर ली है। आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही उन्होंने शादी की है और अब उन्हें बीते बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। तस्वीरों में दिखाई दे रहा है इस दौरान वो अपने पति सैम बॉम्बे के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने पति का हाथ थामे पोज भी दिए जो बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में नजर आ रहा है एयरपोर्ट पर पूनम चूड़ा, सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने क्रीम कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउजर कैरी किया हुआ था। वैसे पूरे लुक में पूनम काफी स्टनिंग अंदाज में नजर आ रहीं हैं।

अब बात करें उनके पति सैम बॉम्बे के बारे में तो उन्होंने ब्लैक शर्ट, डेनिम जीन्स और ब्लैक ब्लेजर पहना है जिसमे वह काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। वैसे आपको पता ही होगा पूनम पांडे ने 1 सितम्बर 2020 को सैम बॉम्बे से प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। इस दौरान के फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किये थे और अपने फैंस को सरप्राइज दिया था। वैसे पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने 27 जुलाई को लॉकडाउन के बीच सगाई की थी और उस दौरान के फोटोज भी उन्होंने शेयर किये थे।

अपनी शादी को प्राइवेट रखने के बारे में बात करते हुए पूनम ने कहा था, 'कोरोना महामारी के चलते और दुख भरी रिपोर्ट्स को ध्यान में रखते हुए हमने थोड़ी खुशियां फैलाने का फैसला किया। हमारी शादी प्राइवेट सेरेमनी में हमारे बांद्रा वाले घर में हुई। इसमें हमारे परिवार और दोस्त शामिल हुए थे, जिन्होंने खूब नाच-गाना किया और हमें आशीर्वाद दिया।' आगे उन्होंने यह भी कहा था, "मैं सैम को तीन साल से जानती हूं और हम दो साल से साथ रह रहे हैं। मैं एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान उससे मिली थी। हमारे लिए तब से सबकुछ किसी बॉलीवुड फिल्म के सीन जैसा है।"

शराब की आदी रह चुकीं पूजा भट्ट ने ड्रग्स को लेकर कही यह बात

रवि किशन के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- 'जया बच्चन राजनीति कर रहीं हैं'

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, फैंस के बीच ख़ुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -