नवेली दुल्हन ने हाथ पर खून से लिखा Jaan Sorry , फिर किया ऐसा काम ?
नवेली दुल्हन ने हाथ पर खून से लिखा Jaan Sorry , फिर किया ऐसा काम ?
Share:

नंगल/जालंधर : अभी तो वह विदा होकर अपने ससुराल आई थी. हाथ की मेहंदी भी फीकी नहीं पड़ी थी की नई नवेली दुल्हन ने फंदे पर झूलकर अपनी जीवनलील ख़त्म कर ली. मरने से पहले उसने अपने हाथ पर लिखा ''सॉरी जान'' और फिर फंदे पर लटक गई. घटना पंजाब के शहर नंगल के पास गांव कलसेहड़ा की है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया की सुसाइड की वजह क्या है. मृतका का नाम ममता है.

उधर, सुसाइड करने वाली ममता के पिता तुलसी राम के मुताबिक, उनकी बेटी की शादी 26 फरवरी को कलसेहड़ा के राज कुमार के साथ हुई थी. राज एक निजी फैक्ट्री में काम करने के साथ-साथ गांव में ही हेयर ड्रेसर की दुकान भी चलाता है. उन्होंने बताया कि बेटी की शादी में अपनी हैसियत से भी ज्यादा दहेज दिया, लेकिन उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसकी उन्हें भी जानकारी नहीं है. हालांकि, तुलसी राम ने यह भी कहा कि उनकी बेटी खुद ऐसा कदम नहीं उठा सकती थी क्योंकि उसे अपनी जिंदगी से बहुत प्यार था.

ममता के पति राजकुमार ने कहा कि वह सुबह काम पर चला गया था. उसके माता-पिता भी घर पर नहीं थे. जब दोपहर को वह घर आया तो दरवाजा अंदर से बंद था. खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को बुलाकर दरवाजा तोडा गया तो देखा की ममता की लैश फंदे पर लटकी हुई है . राज ने कहा कि हर घर में पति-पत्नी के बीच थोड़ी बहुत कहासुनी होती रहती है. उनमें भी कभी कहासुनी हो जाती थी. लेकिन पत्नी ने यह कदम क्यों उठाया उसे नहीं पता.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -