न्यूकासल ने 20 साल में पहली बार चैंपियन्स लीग में बनाया अपना स्थान
न्यूकासल ने 20 साल में पहली बार चैंपियन्स लीग में बनाया अपना स्थान
Share:

न्यूकासल ने सोमवार को यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) में लीसेस्टर के साथ गोल रहित ड्रॉ खेलकर 20 वर्ष में पहली बार चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई  भी कर दिया है। इस ड्रॉ का मतलब है कि रविवार को चेल्सी के विरुद्ध सत्र के अंतिम मुकाबले में हार की स्थिति में भी टीम शीर्ष चार में बनी  रहने वाली है। 

इस दौरान लीसेस्टर पर निचली लीग में खिसकने का खतरा अब भी बना हुआ है। टीम को अगर दूसरे टीयर की लीग में खिसकने से बचना है तो अपने अंतिम मैच में हर हाल में वेस्ट हैम को हराना पड़ेगा। न्यकासल अभी 37 मैच में 70 अंक के साथ तीसरे स्थान पर चल रहा है जबकि लीसेस्टर इतने ही मैच में 31 अंक के साथ बीच टीम की तालिका में 18वें नंबर पर बने हुए है। 

इसके पहले खबरें थी कि आर्सेनल के मैनेजर मिकेल अर्तेटा भी कोरोना संक्रमित हो चुके है। इसके चलते अब वह टीम के एक जनवरी को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं खेलने वाले है। वह EPL के तीसरे मुख्य कोच होेंगे जो कोरोना के चलते एकांतवास में हैं। उनसे पहले क्रिस्टल पैलेस के पैट्रिक और एस्टन विला के स्टीवन गेरार्ड संक्रमित पाए गए है। आर्सेनल EPL के अपने पिछले सभी चारों मुकाबले जीत चुके है। मिकेल मार्च 2020 में भी पॉजिटिव हो चुके है। 

शारजाह मास्टर्स शतरंज में जीत के साथ गुकेश ने की शानदार वापसी

दिल्ली में होगी पहली ताइक्वांडो प्रीमियर लीग

''खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स'' का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -