इस कपल ने ऐसा रखा बच्चे का नाम कि सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दुनिया के हर मां-बाप अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर जाते हैं। वहीं जब बच्चे का नाम रखने की बारी आती है तो लोग अधिक से अधिक यूनिक नाम सोचते हैं जो सभी को हैरान कर जाए। अब एक कपल अपने बच्चे के नाम के चलते ही सुर्ख़ियों में आया है। जी दरअसल एक बच्चे का नाम सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जिसका उच्चारण अच्छा खासा शख्स भी नहीं कर पा रहा है। जी दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक फिलीपीन्स में रहने वाले एक कपल ने अपने बेटे का काफी अजीबोगरीब नाम रखा है।

यह नाम इतना दिलचस्प है कि इसे बोलने की कोशिश में अभी तक 50 हजार से ज्यादा लोग फेल हो चुके हैं। मिली जानकारी के तहत 27 अप्रैल को जन्में एक बच्चे का नाम उसके पेरेंट्स ने Ghlynnyl Hylhyr Yzzyghyl Mampuan Buscato रखा है। जी हाँ और इस नाम की खासियत ये है कि इसमें एक भी vowel का इस्तेमाल नहीं किया गया है। आप सभी को बता दें कि बच्चे के नाम को अलग बनाने की चाह में इसे बेहद मुश्किल बना दिया गया है। अब यह नाम इतना ज्यादा कठिन है कि बच्चे के घरवाले भी उसका नाम नहीं पुकार पा रहे हैं। इसी के चलते उन्होंने बच्चे को consonant रख दिया है। अब सभी लोग बच्चे को कॉन्सोनेंट बुलाते हैं।

हाल ही में बच्चे के पिता के दोस्त ने उसका बर्थ सर्टिफिकेट फेसबुक पर शेयर किया था। देखते ही देखते इस पोस्ट को 50 हजार से ज्यादा बार शेयर कर दिया गया। इसे देखने के बाद लोग बच्चे का नाम बुलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई भी कामयाब नहीं हुआ है। बच्चे के नाम के बारे में बच्चे के पिता का कहना है कि जब उसका बेटा बड़ा हो जाएगा तब वो उसे उसका नाम लेना सिखाएंगे। इस समय लोगों को इस नाम की स्पेलिंग तक याद नहीं रह रही है हालांकि यूनिकनेस की वजह से ये नाम वायरल हो रहा है।

ये है दुनिया में सबसे लंबे नाम वाली लड़की, नाम भी जान लीजिये

अरेंज मैरिज से बचने के लिए शख्स ने शहर भर में लगवा दी ये होर्डिंग्स

11 बार वैक्सीन लगवाने के बाद 12वी बार पहुंचा बुजुर्ग, बताया चौकाने वाला फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -