आसमान में 10,400 फीट की ऊंचाई पर हैरतंगेज प्रदर्शन...देखिये वीडियो

न्यूजीलैंड: न्यूजीलैंड की एक महिला पैरामेडिक जिसका नाम अन्ना कोचराने है उसने अपने एक हैरतंगेज प्रदर्शन से सभी को हैरत में डाल दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक न्यूजीलैंड की इस महिला पैरामेडिक अन्ना कोचराने ने आसमान पर सर्वाधिक ऊंचाई पर करतब दिखाकर एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। आपको बता दे कि इस महिला पैरामेडिक अन्ना कोचराने ने आसमान की 10,400 फीट की ऊंचाई से हॉट एयर बलून से रस्सी के झूले पर लटककर पांच मिनट तक एक्रोबैट किया।

जिस समय अन्ना कोचराने ने इतनी ऊंचाई पर यह करतब दिखाया लोगो के होश उड़ गए थे. जिस समय अन्ना कोचराने ने यह रिकार्ड बनाया उस समय हॉट एयर बैलून में कुल 11 लोग सवार थे. अन्ना ने अपना यह दिल दहला देने वाला करतब वैलेंटाइन डे के दिन अंजाम दिया। वह पांच मिनट तक 10,400 से 11,400 फीट की ऊंचाई पर रही। उसने पांच मिनट से ज्यादा वक्त तक इस ऊंचाई पर रहकर और करतब दिखाकर नया वर्ल्ड रिकार्ड बना डाला।

महिला पैरामेडिक अन्ना कोचराने का आसमान की 10,400 फीट की ऊंचाई से हॉट एयर बलून से रस्सी के झूले पर लटककर पांच मिनट तक एक्रोबैट करने का वीडियो आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी वायरल हो रहा है.