वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड पहुंची न्यूज़ीलैंड की टीम

नई दिल्ली: इंग्लैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला, फिर भारत के साथ वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल खेलने के लिए न्यूजीलैंड की टीम लंदन पहुंच चुकी है. न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) की तरफ से कहा गया है कि टीम के बाकी सदस्य सोमवार को इंग्लैंड पहुंचेंगे. न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि टिम साउदी, बीजे वाटलिंग, रॉस टेलर नील वेग्र साउथम्पटन में टीम के साथ जुड़ने के लिए सोमवार दोपहर (न्यूजीलैंड समय) ऑकलैंड से रवाना होंगे.

मालदीव में मौजूद कप्तान केन विलियम्सन, काइल जैमिसन, मिशेल सेंटनर, टीम फिजियो टॉमी सिमसेक ट्रेनर क्रिस डोनाल्डसन सोमवार (यूके समय) पर पहुंचेंगे. केन विलियम्सन टीम के बाकी सदस्य स्टाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद मालदीव चले गए थे, जहां वे क्वारंटीन में रह रहे थे. वे मालदीव से सीधे इंग्लैंड पहुंचे हैं.

बैट्समैन विल योंग भी सोमवार को टीम से जुड़ेंगे, फिर इसके बाद आइसोलेशन में रहेंगे. बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि ट्रेंट बोल्ट रविवार को आइसोलेशन समाप्त होने के बाद अपने परिवार को देखने के लिए माउंट माउंगानुई जाएंगे. इंग्लैंड में रहते हुए वे बाहरी संपर्क संचरण के खतरे को सीमित करने के लिए एक नियंत्रित टीम वातावरण में काम करेंगे. सभी सदस्यों का रोज़ाना कोविड टेस्ट होगा.

भारतीय मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट अर्जन भुल्लर को मिली एक और बड़ी उपलब्धि

मशहूर निशानेबाज मनु भाकर ने छात्रों के लिए पेश की मिसाल, किया ये काम

पीवी सिंधु ट्रेनिंग में ही ट्रेनर के साथ मैच स्थितियों का कर रही है अभ्यास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -