न्यूज़ीलैंड टीम को बेहद पसंद आया इंदौर का होल्कर स्टेडियम
न्यूज़ीलैंड टीम को बेहद पसंद आया इंदौर का होल्कर स्टेडियम
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : मध्यप्रदेश क्रिकेट के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब वह पहली बार किसी अंतराष्ट्रीय टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा. इस पहले टेस्ट मैच की मेजबानी के लिए इंदौर शहर का होलकर स्टेडियम तैयार है. यह मैच भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच है जो कल सुबह भारतीय समय के मुताबिक 9 :30 बजे शुरू होगा.

इस मैच के लिए दोनों बुधवार की रात इंदौर पहुची और गुरुवार के दिन अभ्यास किया. पहली बार इंदौर के होल्कर स्टेडियम खेलने आई मेहमान टीम को मैदान बहुत रास आया. इस बारे में क्रिकेट न्यूजीलैंड ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा वाह! क्या मैदान है.

शनिवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के पूर्व पहला ट्रेनिंग सेशन. बता दे कि इंदौर के होल्कर स्टेडियम में अभी तक चार एकदिवसीय मैच खेले गए है जिसके सभी मुकाबलो में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है. यहां टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने दोहरा शतक भी जमाया था. इस स्टेडियम में दर्शको की क्षमता 30,786 हैं. पहले टेस्ट को लेकर शहर में जबरदस्त क्रेज है और उम्मीद की जा रही है पहले दिन के सभी स्टैंड भरे रहेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -