'मुन्नी बदनाम हुई' पर दीवाने हुए ये विदेशी पुलिस वाले, वायरल हो रहा इनका डांस वीडियो
'मुन्नी बदनाम हुई' पर दीवाने हुए ये विदेशी पुलिस वाले, वायरल हो रहा इनका डांस वीडियो
Share:

ये बात तो सही है कि भारत के अलावा विदेश में भी बॉलीवुड की काफी डिमांड है. जी हाँ, तभी तो विदेशी लोग बार बार हिंदी गानो पर बहुत ही जबरदस्त डांस करते हैं. पहले भी फॉरेन के पुलिस वालों ने सलमान खान के गाने 'हुड हुड दबंग' पर जोरदार डांस किया था और हाल ही में न्यूजीलैंड के पुलिस वाले भी फिर से डांस करते हुए दिखाई दिए हैं.

जी हाँ, दरअसल, आपको बता दे, दीपावली के अवसर पर न्यूजीलैंड के पुलिस अॉफिसर्स और इंडियन डांसर्स ने अपना ये धमाकेदार प्रदर्शन किया था. टन टना टन टन टन टारा और काला चश्मा जैसे गानों पर काफी ठुमके लगाए ये हैं. वहीँ न्यूजीलैंड के पुलिस वालों ने बॉलीवुड के हिट गाने सलमान खान के गाने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर जोरदार नाचे हैं जिसे देखकर अच्छे अच्छे डांसर भी पीछे रह जायेंगे.

जी हाँ, यकीन नहीं होता तो आइये देख लीजिये इस डांस को जिसे हम आपको दिखने जा रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत वायरल किया जा रहा है. साथ ही ये भी बता दे कि ये वीडियो यूट्यूब चैनल The Deadpool ने शेयर किया है जिसे अब तक 1,346 व्यूज मिल चुके हैं. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं इनका ये डांस वीडियो जो काफी मज़ेदार भी है.

Video : पढाई में ऐसे होते हैं Engineering vs Medical स्टूडेंट्स

Video : जानिए BF के अलग अलग Types

चलिए कर लेते हैं थोड़ी Instagram Stalking

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -