ऐतिहासिक जीत पर न्यूज़ीलैंड के पीएम ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई,
ऐतिहासिक जीत पर न्यूज़ीलैंड के पीएम ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई,
Share:

द हेग: नीदरलैंड के पीएम मार्क रूटे ने भारत में हुए लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री को प्रचंड बहुमतों से मिली जीत पर उन्हें बधाई दी है. नीदरलैंड के पीएम ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए सहयोग की भावना के साथ मिलकर काम करने का भरोसा जताया है. प्रधानमंत्री रूटे ने शुक्रवार को पीएम मोदी को भेजे गए एक पत्र में आने वाले सालों में कामयाबी की शुभकामनाएं दीं.

यहां भारतीय दूतावास द्वारा जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि रूटे ने भारत और नीदरलैंड की आवाम के फायदे के लिए मोदी के साथ दोस्ती और सहयोग की भावना के साथ मिलकर काम करने का भरोसा व्यक्त किया है. उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी की जीत पर इजरायल के राष्ट्रपति समेत दुनिया भर के बड़े नेताओं ने उन्हें बधाइयाँ मिल रही है. जिनमें चीन, अमेरिका, जापान, पाकिस्तान सहित कई बड़े देश शामिल हैं.

इजरायल के राष्‍ट्रपति बेंजामिन नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी बधाई देते हुए कहा है कि 'मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी, आपको असरदार चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई. यह चुनावी जीत एक बार फिर विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्व को सिद्ध करती है. हम साथ मिलकर भारत और इजरायल के बीच घनिष्ठ मित्रता को पूरी मजबूती के साथ कायम रखेंगे.'

पीएम मोदी की प्रचंड जीत को दुनिया का सलाम, विश्वभर से आ रहे बधाई सन्देश

इंग्लैंड को लगा एक और झटका का यह तेज गेंदबाज भी हुआ घायल

विश्व कप के दौरान इस नई जर्सी में नजर आएगी बांग्लादेश क्रिकेट टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -