न्यूज़ीलैंड टीम को बड़ा झटका,  ट्रेंट बोल्ट और कोलिन डि ग्रांडहोम का ऑस्ट्रेलिया में खेलना संदिग्ध
न्यूज़ीलैंड टीम को बड़ा झटका, ट्रेंट बोल्ट और कोलिन डि ग्रांडहोम का ऑस्ट्रेलिया में खेलना संदिग्ध
Share:

मेलबर्न: चोटिल होने की वजह से इग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर रहे न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट और कोलिन डि ग्रांडहोम का ऑस्ट्रेलिया में होने वाली श्रृंखला में खेलना संदिग्ध है। न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के कोच गैरी स्टीड ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों चोट से उबर रहे हैं, किन्तु अभी भी दोनों खिलाड़ी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं।

बोल्ट और ग्रांडहोमे को पहले टेस्ट मैच के दौरान मांसपेशी में चोट लगी थी। स्टीड ने कहा कि उन्हें शुक्रवार तक अपनी फिटनेस साबित करनी होगी। न्यूजीलैंड टीम अगले दिन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होगी। कोच स्टीड ने कहा कि, ‘‘मैं यकीनन नहीं कर सकता, किन्तु मुझे उम्मीद है कि ये दोनों टीम में होंगे।’’ हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट श्रृंखला के लिए 13 सदस्टीय टीम घोषित की है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को टीम का ऐलान किया, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला जीतने वाली टीम भरोसा जताया, किन्तु टीम के कैमरन बेनक्रॉफ्ट को बाहर कर दिया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीम: टिम पेन (कप्तान), जो बर्न्स, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशाने, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, नाथन लायन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिनसन और मिशेल स्टार्क।

मेसी ने छठी बार तोड़ा रोनाल्डो का रिकॉर्ड, महिलाओं में मेगन रेपिनो विजेता

मिताली राज महिला क्रिकेट की सचिन तेंदुलकर, दोनों में है काफी समानता

न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच रहा बेनतीजा, मेजबानों ने अपने नाम की सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -