न्यू साउथ वेल्स से क्वारंटाइन मुक्त यात्रा को और भी बढ़ाया
न्यू साउथ वेल्स से क्वारंटाइन मुक्त यात्रा को और भी बढ़ाया
Share:

न्यू साउथ वेल्स से न्यूजीलैंड के लिए क्वारंटाइन-मुक्त यात्रा पर विराम अगले 12 दिनों तक 6 जुलाई तक जारी रहेगा, कोविड -19 प्रतिक्रिया मंत्री क्रिस हिपकिंस ने कहा। कथित तौर पर, अब न्यू साउथ वेल्स में कोविड -19 के 36 हाल के सामुदायिक मामले हैं, जिनमें चार अभी तक मौजूदा प्रकोप से जुड़े नहीं हैं जिनकी ऑस्ट्रेलियाई स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा तत्काल जांच की जा रही है,

यह निर्णय एक और सार्वजनिक स्वास्थ्य मूल्यांकन का अनुसरण करता है जिसमें अधिकारी कई कारकों पर विचार करते हैं, क्या किसी नए मामले की पहचान की जाती है, किसी भी संपर्क के कोविड-19 परीक्षण के परिणाम और व्यापक सिडनी समुदाय से, हिपकिंस ने एक बयान में कहा। उन्होंने कहा कि सरकार दृढ़ता से मानती है कि जब तक ये जांच जारी रहती है, सतर्क दृष्टिकोण कार्रवाई का सबसे अच्छा तरीका है।

उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के सार्वजनिक स्वास्थ्य कर्मचारी सिडनी में की जा रही कार्रवाइयों के बारे में न्यू साउथ वेल्स के अधिकारियों के साथ निकट संपर्क में हैं, और अगले सप्ताह के अंत में ठहराव जारी रखने के निर्णय की समीक्षा करेंगे, उन्होंने कहा। कोई भी व्यक्ति जो निर्दिष्ट समय पर रुचि के स्थान पर था, एक्सपोजर घटना के 14 दिनों के भीतर न्यूजीलैंड की यात्रा नहीं कर सकता। यह सभी यात्रियों पर लागू होता है, चाहे वे किसी भी ऑस्ट्रेलियाई राज्य या क्षेत्र से प्रस्थान कर रहे हों।

सीपीएम के निर्देश पर एमसी जोसेफिन ने महिला आयोग की अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

नर्स से हुई बड़ी चूक, कोरोना वैक्सीन भरे बिना खाली सिरिंज से युवक को लगा दी सुई

मुस्लिम प्रोफेसर के संपर्क में आकर ऋचा ने कबूल किया इस्लाम, अब प्रतिमाह मस्जिद में देती है 75000 दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -