लॉकडाउन का उल्लंघन कर सैर पर निकले स्वास्थ्य मंत्री, पीएम ने लिया एक्शन
लॉकडाउन का उल्लंघन कर सैर पर निकले स्वास्थ्य मंत्री, पीएम ने लिया एक्शन
Share:

ऑकलैंड: कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप दुनिया के हर कोने में नज़र आ रहा है. आधे से ज्यादा देश इस वक्त लॉकडाउन की स्थिति में है और हर कोई सख्ती बरत रहा है. इस सख्ती के बीच न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्री को एक लापरवाही बरतना महंगा पड़ गया है. दरअसल, वे लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए परिवार के साथ बीच पर घूमने चले गए, जिसके बाद न्यूजीलैंड के पीएम ने सरकार में उनके कद को घटा दिया है.

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्री डेविड क्लार्क ने अपने एक बयान में कहा कि इस संकट की घडी में वह टीम के साथ खड़े नहीं हो पाए, लॉकडाउन लागू होने के बाद भी वह अपने परिवार को बीच पर घूमाने के लिए ले गए. क्लार्क ने अपने बयान में कहा कि वह अपने घर से 20 किमी. दूर कार चलाकर,  बीच पर पहुंचे और परिवार के साथ वॉक की.

इस सम्बन्ध में उन्होंने प्रधानमंत्री जैकिंडा को जानकारी दी और अपना इस्तीफे की पेशकश कर दी. इस पर पीएम ने कहा कि यदि कोई और स्थिति होती तो मैं उन्हें पद से हटाती, लेकिन अभी वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ जंग का है, ऐसे में वह उन्हें मंत्री पद से नहीं निकाल रही हैं. हालांकि, उन्होंने डेविड क्लार्क के असोसिएट वित्त मंत्री के पद में बदलाव किया और दूसरे दर्जे का मंत्री बना दिया है.

आखरी कोरोना से अब तक कैसे बचा हुआ है तुर्कमेनिस्तान ?

World Health day 2020 : कोविड-19 के चलते ये रहेगा इस साल का थीम

World Health Day: पीएम मोदी ने बढ़ाया कोरोना वारियर्स का हौसला, ट्वीट में कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -