न्यूजीलैंड ने थाईलैंड को  APEC की अध्यक्षता दी
न्यूजीलैंड ने थाईलैंड को APEC की अध्यक्षता दी
Share:

बैंकॉक: थाईलैंड ने न्यूजीलैंड से एशिया-प्रशांत आर्थिक सहयोग (एपीईसी) की अध्यक्षता पर "ओपन कनेक्ट एंड बैलेंस " विषय को  साथ लिया है |
 
सूत्रों के अनुसार, न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डरर्न ने APEC प्रेसीडेंसी के हवाले के दौरान दावा किया कि APEC के 2021 विषय  "शामिल हों, काम करें, बढ़ें एक साथ" को प्रेरित किया । एक अच्छे संसार के निर्माण करने के लिए एक उद्देश्य की ओर सहयोग करने की अपील की | इसका  निर्माण APEC समृद्धि, और सभी APEC अर्थव्यवस्थाओं से एक  प्रयास की आवश्यकता के लिए एक आम उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए  है  जैसिंडा अर्डर्न ने अपने विचार व्यक्त किया ।

"न्यूजीलैंड को यकीन है कि थाईलैंड उत्साह, नवाचार, और मौलिकता के साथ आगे APEC को  प्रेरित करेगा." थाईलैंड के प्रधानमंत्री प्रायुत चान-ओचा ने कहा कि उनके देश को 2022 में APEC बैठकों की मेजबानी करने के लिए सम्मानित किया गया था और उनका देश साझा विकास के लिए APEC अर्थव्यवस्थाओं के साथ काम करना और संलग्न करना जारी रखेगा। उन्होंने APEC अर्थव्यवस्थाओं से आग्रह किया कि वे एक खुले, गतिशील, लचीला और शांतिपूर्ण APEC समुदाय बनाने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए अपनी ताकत और संकल्प को पूर्ण करें।

सेना पर हुए आतंकी हमले को लेकर बोले पीएम मोदी और राजनाथ सिंह- काफिले पर कायराना हमला...

WHO ने अफगान को दी बड़ी चेतावनी, कहा- "32 लाख बच्चे होंगे कुपोषण के शिकार..."

यूपी में बोले सीएम योगी- "आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बनाएगा राज्य विश्विद्यालय..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -