रॉस टेलर को तीसरी बार मिला शीर्ष खिलाड़ी का ख़िताब, बोले- 2023 का वर्ल्ड कप है लक्ष्य
रॉस टेलर को तीसरी बार मिला शीर्ष खिलाड़ी का ख़िताब, बोले- 2023 का वर्ल्ड कप है लक्ष्य
Share:

वेलिंगटन: न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने शुक्रवार को तीसरी बार न्यूजीलैंड क्रिकेट का शीर्ष पुरस्कार जीता और भारत में 2023 विश्व कप तक बल्लेबाजी करने की बात कही। 36 वर्षीय खिलाड़ी को COVID-19 प्रतिबंधों के कारण ऑनलाइन आयोजित एक समारोह में सर रिचर्ड हैडली पदक से सम्मानित किया गया।

टेलर पिछले साल जुलाई में लगातार दूसरे विश्व कप फाइनल में पहुँचने वाली न्यूज़ीलैंड टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे, हालाँकि , इस मैच में इंग्लैंड से हार गए थे। पिछले 12 महीनों में, वह न्यूजीलैंड के सबसे बड़े टेस्ट रन-स्कोरर भी बने और तीनों प्रारूपों में 100 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले पहले क्रिकेटर के रूप में रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराया. उन्होंने कहा कि "यह एक अद्भुत वर्ष रहा है, यह उतार-चढ़ाव से भरा है"।

विश्व कप फाइनल्स में लगातार दो हार के बाद, टेलर उम्मीद कर रहे हैं कि तीसरी बार किस्मत उनका साथ देगी, क्योंकि तीसरा 2023 विश्व कप भारत में आयोजित होने वाला है।उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि सबसे बड़ी बात, रनों की भूख और मानसिक प्रेरणा को बेहतर बनाए रखना है, अगर अभी भी ऐसा है तो उम्र सिर्फ एक संख्या है।" टेलर ने कहा कि वह न्यूज़ीलैंड टीम के साथ रहेंगे जब तक उन्हें लगा कि वह उनके स्थान के हकदार हैं और टीम में योगदान दे रहे हैं।

महान फुटबॉलर चुन्नी गोस्वामी का 82 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

एथलीट शिवपाल सिंह इस वजह से हैं निराश

फुटबॉलर डिएगो माराडोना को याद आई विश्व कप की यह घटना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -