हार के बाद न्यूज़ीलैंड को एक और झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़
हार के बाद न्यूज़ीलैंड को एक और झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़
Share:

ऑकलैंड: हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को दूसरे T-20 में मात देकर सीरीज़ में 1-0 की बढ़त ले ली है। 3 मुकाबलों की सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था, जबकि तीसरा मैच 22 तारीख को होगा। सीरीज में पिछड़ने के बाद अब न्यूजीलैंड को एक और तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, कीवी कप्तान केन विलियमसन तीसरे टी-20 से बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, कप्तान विलियमसन मेडिकल कारणों के चलते तीसरे टी-20 मैच में नहीं खेल सकेंगे। यह मैच नेपियर में 22 नवंबर को भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगा। 

केन विलियमसन की अनुपस्थिति में टिम साउदी तीसरे टी-20 में टीम की बागडौर संभालेंगे, जबकि मार्क चैपमैन को टीम में विलियमसन की जगह शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड के अनुसार, केन विलियमसन की मेडिकल अपॉइन्टमेंट है, वह लंबे समय से इसके इंतज़ार में थे। किन्तु, यह शेड्यूल के साथ मैच नहीं हो पा रहा था। हालांकि, केन विलियमसन भारत के खिलाफ ODI सीरीज में वापसी करेंगे।

बता दें कि रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए T-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 65 रनों से जीत दर्ज की है। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 191 का स्कोर खड़ा किया, जिसमें सूर्यकुमार यादव की 111 रनों की तूफानी पारी शामिल थी। जवाब में न्यूजीलैंड महज 126 रन पर ढेर हो गई। न्यूजीलैंड की तरफ से कप्तान केन विलियमसन ने 61 रनों की शानदार पारी खेली थी।

तीसरे टी-20 सीरीज के लिए टीम न्यूजीलैंड-

टिम साउदी (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉन्वे, लॉकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिचेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, मार्क चैपमैन, ब्लेयर टिकनर।

न्यूज़ीलैंड को मात देने के बाद अपने बल्लेबाज़ों के बारे में क्या बोले कप्तान पांड्या ?

Ind Vs NZ: सूर्या के तूफ़ान के बाद भारतीय गेंदबाज़ों ने मचाई तबाही, 65 रनों से हारा न्यूज़ीलैंड

Ind Vs NZ: सूर्या के 'तूफ़ान' में उड़ा न्यूज़ीलैंड, अंतिम 19 गेंदों में ठोक डाले 61 रन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -