WTC फाइनल के लिए न्यूज़ीलैंड ने किया टीम का ऐलान, केन विलियम्सन संभालेंगे कमान
WTC फाइनल के लिए न्यूज़ीलैंड ने किया टीम का ऐलान, केन विलियम्सन संभालेंगे कमान
Share:

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ शुक्रवार से आरंभ हो रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड ने आज अपने 15 सदस्यीय दल का ऐलान कर दिया है. दोनों ही टीमों के बीच ये मुकाबला साउथेम्प्टन के एजेस बाउल मैदान पर खेल जाएगा. न्यूजीलैंड के लिए अच्छी खबर ये है कि उसके कप्तान केन विलियम्सन कोहनी की चोट से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और वो इस मुकाबले में एक बार फिर टीम का नेतृत्व करते नजर आएंगे.

विलियम्सन को इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मैच से पहले कोहनी में चोट लग गई थी और वो इसमें हिस्सा नहीं ले पाए थे. उनकी गैरमौजूदगी में टॉम लैथम ने कप्तानी का भार सम्भाला था. न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) द्वारा जारी मीडिया रिलीज के मुताबिक, कप्तान केन विलियम्सन के अलावा विकेटकीपर बैट्समैन बीजे वॉटलिंग की भी टीम में वापसी हुई है. कॉलिन डि ग्रांडहोम को विशेषज्ञ ऑलराउंडर के रूप में इस 15 सदस्यीय दल में शामिल किया गया है, जबकि एजाज पटेल टीम के एकमात्र स्पेशलिस्ट स्पिनर होंगे. इंग्लैंड श्रृंखला के लिए टीम में शामिल मिचेल सेंटनर और डैरिल मिचेल को इसमें जगह नहीं दी गई है.

इंग्लैंड की श्रृंखला के लिए टीम में शामिल टॉम लैथम, हेनरी निकोल्स, रॉस टेलर और डेवन कान्वे सभी को इस 15 सदस्यीय दल में बरकरार रखा गया है. तेज गेंदबाजी की बात करें तो इसमें ट्रेंट बोल्ट, टीम साउथी, मैट हेनरी और काइल जेमिसन को शामिल किया गया है. वहीं विल यंग को अतिरिक्त बल्लेबाज और टॉम ब्लंडल को अतिरिक्त विकेटकीपर के रूप में इस सूची में शामिल किया गया है.

न्यूज़ीलैंड टीम:-

केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, डेवन कान्वे, कॉलिन डि ग्रांडहोम, मैट हेनरी, काइल जेमिसन, टॉम लैथम, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टीम साउथी, रॉस टेलर, नील वैग्नर, बीजे वॉटलिंग, विल यंग

गांगुली ने किया कन्फर्म, श्रीलंका दौरे पर रवि शास्त्री नहीं, बल्कि ये दिग्गज होगा टीम इंडिया का कोच

सिर में चोट लगने से फाफ डु प्लेसिस को हुआ मैमोरी लॉस, PSL मैच के दौरान हुए घायल, देखें Video

धोनी ने घोड़े के साथ लगाई रेस, Video देख फिटनेस के कायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -