न्यूजीलैंड ने कोविड प्रोटेक्शन फ्रेमवर्क को अपनाया
न्यूजीलैंड ने कोविड प्रोटेक्शन फ्रेमवर्क को अपनाया
Share:

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड शुक्रवार को कोविड -19 के  सुरक्षा ढांचे "ट्रैफिक लाइट" को अपनाएगा, जिसमें प्रधान मंत्री जैसिंडा अर्डर्न उन स्तरों की रूपरेखा तैयार करेंगे, जिन पर सोमवार को देश के विभिन्न हिस्से आगे बढ़ेंगे।

अर्डर्न के अनुसार नॉर्थलैंड, ऑकलैंड, ताओपो, और रोटोरुआ झील जिले, कावेरौ, वाकाटाने, और ओपोटिकी जिले, गिस्बोर्न जिला, वैरोआ जिला, रंगितिकेई, वांगानुई, और रुआपेहु जिले, और शेष उत्तरी द्वीप लाल रंग में चले जाएंगे, जबकि शेष  उत्तरी द्वीप ऑरेंज में चला जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधान मंत्री ने घोषणा कि की पूरा साउथ आइलैंड ऑरेंज में शिफ्ट हो जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि देश नए ढांचे में कदम रखते ही सबसे पहले एक सावधानीपूर्वक दृष्टिकोण अपनाएगा। "न्यूजीलैंड की सभी ट्रैफिक लाइट शुक्रवार को चालू कर दी जाएंगी।" उन्होंने कहा कि आर्थिक सहयोग और विकास संगठन (ओईसीडी) में न्यूजीलैंड में सबसे कम मामले और मृत्यु दर है, साथ ही साथ दुनिया में सबसे ज्यादा टीकाकरण दर भी है।

अर्डर्न ने कहा, स्कूल हर समय खुले रहेंगे और कंपनियों को 'माई वैक्सीन पास' द्वारा संरक्षित किया जाएगा, जो उन्हें काम करना जारी रखने की अनुमति देगा। उन्होंने कहा, "वर्तमान ऑकलैंड सीमा के अलावा अन्य क्षेत्रों के बीच आवाजाही पर कोई नई सीमा नहीं होगी, जिसे 17 जनवरी को हटा लिया जाएगा।"

बर्फ के बीच कर्टनी कार्दशियन ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा

रिलीज हुआ तड़प का दूसरा ट्रेलर, खतरनाक और रहस्यमयी है कहानी

सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा काइली जेनर का ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -