न्यूयॉर्क जल्द ही बनेगा जिम और होटेल में टीकाकरण नियमों  को लागू करने वाला शहर
न्यूयॉर्क जल्द ही बनेगा जिम और होटेल में टीकाकरण नियमों को लागू करने वाला शहर
Share:

न्यूयॉर्क शहर जल्द ही किसी भी रेस्तरां के अंदर भोजन करने, प्रदर्शन देखने या जिम जाने के लिए COVID-19 टीकाकरण के प्रमाण को अनिवार्य करेगा, मेयर बिल डी ब्लासियो ने मंगलवार को घोषणा की, जो इसे लागू करने वाला अमेरिका का पहला बड़ा शहर है। इस तरह के प्रतिबंध को लेकर डी ब्लासियो ने मंगलवार को कहा, "यहां लक्ष्य सभी को यह विश्वास दिलाना है कि यह एक ऐसा समय है जिसमे हम सबको सावधानी बरतनी चाहिए। अगर हम डेल्टा वेरिएंट को रोकना है, छोटी छोटी बातों का भी ध्यान रखना होगा। और इसका मतलब है कि अभी टीकाकरण किया जा रहा है।"

देश के पश्चिमी छोर पर, सैन फ्रांसिस्को और छह अन्य एरिया काउंटियों ने सार्वजनिक इनडोर स्थानों में मास्क जनादेश बहाल कर दिया है - टीकाकरण की स्थिति के बावजूद कई राज्य स्कूलों और कॉलेजों सहित इनडोर सार्वजनिक सेटिंग्स में मास्क जनादेश वापस ला रहे हैं। नई आवश्यकता, जिसे अगस्त और सितंबर में कई हफ्तों में चरणबद्ध किया जाएगा, डेल्टा संस्करण के कारण होने वाले मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए शहर द्वारा अभी तक उठाया गया सबसे आक्रामक कदम है। लोगों को इस बात का सबूत दिखाना होगा कि उनके पास टीके की कम से कम एक खुराक है। 2 अगस्त तक, 70 प्रतिशत अमेरिकी वयस्कों ने कम से कम एक शॉट प्राप्त किया है।

नवीनतम संख्या पिछले 30 दिनों में कोविड -19 मामलों के 6x बढ़ने के समय आई है। फ्लोरिडा के अस्पतालों को खत्म किया जा रहा है। राज्य ने मंगलवार को 11,000 अस्पताल में भर्ती मरीजों को पार कर लिया।

दाने-दाने को मोहताज़ हुआ किम जोंग का उत्तर कोरिया, सैन्य भंडार से चावल निकालकर कर रहा गुजारा

ईरान के सर्वोच्च नेता ने नए ईरानी राष्ट्रपति के रूप में रायसी की पुष्टि की

समुद्र में 302 फीट नीचे मिला 2200 साल पुराने जहाज का मलबा, शराब के प्राचीन जार भी बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -