न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर ने राम चरण को बेहद ही अनोखे अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई
न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर ने राम चरण को बेहद ही अनोखे अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई
Share:

आज राम चरण अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। कई दक्षिण सिनेमा सेलेब्स और प्रशंसकों ने मेगा पावर स्टार के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं। अपने बोरांडे से एक दिन पहले आरआरआर के निर्माताओं ने राम चरण के नए पोस्टर को उनके जन्मदिन से पहले जारी किया। जबकि उनकी फिल्मों के निर्माता अपने जन्मदिन को और खास बनाने के लिए अभिनेता के नए पोस्टर साझा कर रहे हैं, अभिनेता के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें और वीडियो पूरे इंटरनेट पर हैं।

सुपरस्टार राम चरण की तस्वीरों और वीडियो को 3 डी ग्रीटिंग जन्मदिन की बधाई देने वाले न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर पर प्रदर्शित होने के बाद अब प्रशंसकों को बड़ा आश्चर्य हुआ है। कुछ समय पहले, पिता मेगास्टार चिरंजीवी ने राम चरण की आगामी फिल्म आचार्य का पोस्टर साझा किया था। फिल्म कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित है और इसमें पूजा हेगड़े की राम चरण की प्रेम रुचि होगी। साथ ही काजल अग्रवाल प्रमुख महिला के रूप में नजर आएंगी। 

आचार्य की सामाजिक नाटक के रूप में सराहना की जाती है और यह 13 मई को बड़े पर्दे पर आएगी। अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, फिल्म आरआरआर के पोस्टर में अल्लूरी सीतारमा राजू के रूप में उनका लुक तुरंत वायरल हो गया। हाल ही में, यह घोषणा की गई है कि राम चरण अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक शंकर के साथ हाथ मिलाएंगे और एक अखिल भारतीय होंगे।

महेश बाबू के घर में छाया कोरोना का संकट, घबराई नम्रता शिरोडकर ने उठा डाला ये कदम

राम चरण के जन्मदिन पर इन कलाकारों ने दी बधाईयां

रवि तेजा ने पोस्ट की "एक्शन मोड ऑन" की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -