जब व्यक्ति अचानक से न्यूड होकर कार की छत पर बैठ गया
जब व्यक्ति अचानक से न्यूड होकर कार की छत पर बैठ गया
Share:

न्‍यूयॉर्क : दुनिया में आपको हर किस्म के अजीबोगरीब व्यक्ति मिल जाएंगे जो अपनी हरकतों व आदतो से लोगो का ध्यान अपनी और खींचते है ऐसी ही एक घटना हमे न्यूयार्क में देखने को मिली है. खबर के अनुसार बीच रोड पर नग्‍न अवस्था में कार की छत पर चढ़ बैठे एक व्‍यक्ति ने न्‍यूयॉर्क में ट्रैफिक जाम कर दिया। जनता उसकी इस हरकत पर बहुत ही हैरान व परेशान थी क्योँकि उसने रास्ता जो रोके रखा था. इस अजीब हरकत की खबर मिलते ही वहां की पुलिस ने रास्‍ता बंद कर उसे वहां से हटाया, हालांकि, उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था।

मंगलवार सुबह इंटरस्‍टेट 95 पर एक सिरफिरे व्‍यक्ति ने पहले तो अपनी कार बीच सड़क पर पार्क कर दी और फिर ऐसा किया की देखने वाला भी शर्मा जाए. वह सिरफिरा व्यक्ति पूरी तरह से नग्‍न होकर उसकी कार की छत पर चढ़कर बैठ गया। उसकी इस हरकत की वजह से सुबह का ट्रेफिक पूरी तरह बाधित हो गया और वहां जाम की स्थिति बन गई। 

मेडिकल मदद की मांग किए जाने पर पुलिस वहां पहुंची। इस दौरान वह व्‍यक्ति बड़े आराम से कार की छत पर बैठा रहा। पुलिस ने उसे वहां से उतारा और मेडिकल जांच के लिए भेजा। इस दौरान यह घटना वहां चर्चा का विषय बनी रही। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -