इतने समय बाद न्यूयॉर्क में खुलेंगे जिम
इतने समय बाद न्यूयॉर्क में खुलेंगे जिम
Share:

अमेरिका में कोविड-19 की वजह से बंद जिम दोबारा से सोमवार को ओपन हो जाएंगे. न्यूयार्क के जिमों को पुनह खोलने की योजना चल रही है. जिम के भीतर सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है. मैनहट्टन में चेल्सिया पायर्स फिटनेस जैसे जिमों को दोबारा से खोलने की तैयारी चल रही है. इस क्रम में हॉस्पीटल ग्रेड के एयर फिल्टरों को अपग्रेड किया जाता है. बीच पर वॉलीबॉल कोर्ट में बालू को संक्रमण मुक्त करने की प्रक्रिया जारी है. वर्कआउट उपकरणों को 6 फीट के फासले पर रखा गया है और सफाई का कार्य तेजी से जारी है. न्यूयार्क गवर्नर एंड्रयू क्यूओमो ने बताया कि जिमों की पांबदी के साथ पुनह खोला जाएगा. न्यूयार्क शहर में जल्द ही पुनह गतिविधियों को प्रारंभ किए जाने की आशा है.

चीन की 'शर्मनाक' हरकत फिर उजागर, बच्चों की पीठ पर चलते चीनी राजदूत का फोटो वायरल

अमेरिका में बीत वर्ष 3 मिलियन पार्ट टाइम और फुल टाइम स्टाफ 50 हजार हेल्थ व फिटनेस क्लब में कार्य करते थे. ​सिर्फ न्यूयार्क सिटी में 2,111 जिम हैं जहां 86,551 वर्कर काम करते हैं. यह जानकारी देते हुए इंटरनेशनल हेल्थ, रैकेट एंड स्पोर्टस क्लब एसोसिएशन की प्रवक्ता मेरेडिथ पॉपलर ने कहा, ' हमारे आकलन के अनुसार, इंडस्ट्री को 700 मिलियन डॉलर का क्षति हुई है.' 

ब्राजील के राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- देश में महामारी के प्रभाव के बाद सामान्य हो रहे हालात

शनिवार सुबह तक विश्व के सभी मुल्को में शामिल संक्रमण का आंकड़ा 2 करोड़ 28 लाख 64 हजार 8 सौ 73 पर पहुंच गया, और कोरोना की वजह से मरने वालों की तादाद 7 लाख 97 हजार 7 सौ 87 हो गई. जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर सिस्टम्स साइंस एंड इंजीनियरिंग ने अपने नई अपडेट में सूचना दी. वही, दुनिया में संक्रमण के मामले सबसे अधिक अमेरिका में है. यहां अब तक कुल 56 लाख 21 हजार 35 लोग संक्रमित हैं और 1 लाख 75 हजार 3 सौ 50 लोगों की मौत हो गई. CSSE द्वारा जारी अपडेट के अनुसार, दूसरे स्थान पर ब्राजील है. यहां संक्रमण के मामले 35 लाख 32 हजार 3 सौ 30 है. ब्राजील में मरने वालों की तादाद 1 लाख 13 हजार 3 सौ 58 है. तीसरे स्थान पर भारत में कुल संक्रमितों की तादाद 2,905,825 है.

आयरलैण्ड के पार्क में दिखी गणपति बाप्पा की अद्भुत प्रतिमा

अगर जो बिडेन जीते तो अमेरिका पर हो जाएगा चीन का कब्ज़ा - डोनाल्ड ट्रम्प

पाक में कोरोना ने मचाई तबाही, 6 हजार से अधिक लोगों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -