2 साल से लापता थी बच्ची, घर की सीढ़ियों के नीचे दिखा कुछ ऐसा कि उड़े पुलिस के होश
2 साल से लापता थी बच्ची, घर की सीढ़ियों के नीचे दिखा कुछ ऐसा कि उड़े पुलिस के होश
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह आपके होश उड़ा सकता है। जी दरअसल पुलिस जिस बच्ची को 2 साल से तलाश कर रही थी, वो अपने घर की सीढ़ियों के नीचे बने सीक्रेट रूम में मिली है। इस मामले को जानने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि कस्टडी न मिल पाने के बाद माता-पिता (Parents) ने ही अपनी चार साल की नन्ही बच्ची का अपहरण (Kidnap) कर लिया और उसे गुप्त ठिकाने में दो साल तक छिपाने में कामयाब रहे। आप सभी को बता दें कि अब बच्ची की उम्र अब 6 साल हो गई है। जी दरअसल यह बच्ची साल 2019 से लापता थी।

हालाँकि अब वह पुलिस को न्यूयार्क (New York) के हडसन स्थिति अपने घर की सीढ़ियों के नीचे बने खास चैंबर में मिली। बताया जा रहा है बच्ची का स्वास्थ्य बेहतर है। ऐसा माना जा रहा है कि बच्ची को उसके जैविक माता-पिता ने अगवा कर लिया था। इस पूरे मामले के बारे में न्यूयार्क पुलिस ने बताया कि घर की सीढ़ियों के नीचे बने चैंबर से छह साल की बच्ची पैसली शुल्टिस को बरामद किया गया है और बच्ची सही सलामत और स्वस्थ है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पैसली को उसके जैविक माता-पिता किम्बर्ले कूपर और किर्क शुल्टिस ने अगवा कर लिया था। जी दरअसल इन दोनों के पास बच्ची को अपने पास रखने का कानूनी अधिकार नहीं है।

वहीं साल 2019 में कस्टडी नहीं मिलने के बाद ही पैसली गायब हो गई थी। अब पुलिस का कहना है कि अपहरण के बाद पैसली को घर के गुप्त कमरे में रखा गया, जो काफी छोटा, ठंडा व नमी वाला था। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि बीते सोमवार को उन्हें बच्ची के बारे में सुराग मिला था और घर की तलाशी के दौरान जब उन्होंने सीढ़ियों पर लगी लकड़ी हटाई, तो उन्हें बच्ची के पैर नजर आए। उसके बाद बच्ची को वहां से बाहर निकाला गया। वहीं इस मामले में बच्ची की मां का कहना है कि उसने 2019 के बाद से उसे नहीं देखा और उसे लग रहा था कि कूपर उसे लेकर पेंसिल्वेनिया भाग गया है।

समुद्र में तैर रहे शख्स को जिंदा निगल गई शार्क, खौफनाक मंजर का वीडियो वायरल

खौफनाक वीडियो: चीते ने नवजात बच्चे पर मारा झपट्टा, फिर जो हुआ देखकर काँप जाएगी आपकी रूह

Video: 15 हजार फीट की ऊंचाई पर आईटीबीपी के जवानों का जोश देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -