न्यू ईयर के लिए हीरो का धमाका
न्यू ईयर के लिए हीरो का धमाका
Share:

नई दिल्ली। नए साल में अपने कस्टमर को लुभाने के  लिए टु व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (hero motocorp) ने मार्केट में तीन नै बाइक लॉन्च की है.  हीरो की इन बाइक में सुपर स्प्लेंडर 125, पैशन प्रो व पैशन एक्स-प्रो के नए मॉडल शामिल हैं। इस बार इन बाइक्स को कंपनी ने कई दमदार विशेषता के साथ मार्केट में पेश किया है।

पैशन प्रो

पैशन प्रो के लुक में भी कंपनी ने कुछ परिवर्तन करने की प्रयास की है। कंपनी का दावा है कि न्यू लॉन्चिंग के बाद बाइक पहले से 12 प्रतिशत ज्यादा पॉवर वटॉर्क जेनरेट करेगी। साथ ही सुरक्षा के लिहाज से बाइक में अब डिस्क ब्रेक की भी सुविधा दी जाएगी। बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स हैं। नयी पैशन प्रो में नया फ्यूल टैंक, मॉडर्न रियर टेल लैम्प जैसे फीचर देखे जा सकते हैं।

पैशन X प्रो

पैशन एक्स-X प्रो के नए वेरिएंट को कंपनी ने कुछ महत्वपूर्ण परिवर्तन के साथ लॉन्च किया है। इससे बाइक के लुक में चेंज आया है। बाइक में फोर-स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम से लैस 110cc का इंजन प्रयोग किया गया है। बाइक में नया फ्यूल टैंक, ड्युल टोन मिरर, एलईडी टेललैंप, डिजीटल एनालॉग मीटर की सुविधा है। बाइक में लगा इंजन 9.4 PS क्षमता के साथ 9 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। सुरक्षा के लिहाज से बाइक में डिस्क ब्रेक भी सुविधा दी गई है। पैशन एक्स-प्रो मॉडल की बिक्री कुछ महीनों पहले ही बंद कर दी गई थी। अब परिवर्तन के साथ कंपनी इसकी बिक्री फिर से प्रारम्भ करेगी।

सुपर स्प्लेंडर 125 

सुपर स्प्लेंडर मार्केट में पहले से ही 124.7 सीसी बाइक के साथ आ रही है।कंपनी का दावा है कि न्यू लॉन्चिंग के साथ यह बाइक 27 प्रतिशत ज्यादा क्षमता व 6 फीसदी ज्यादा टॉर्क जेनरेट करेगी। कंपनी का दावा है कि यह अपने सेग्मेंट की किसी भी बाइक से बेहरत परफारमेंस देगी। बाइक में हुए परिवर्तन की बात करें तो क्रोम फिनिश मफलर, स्लीक टेल लाइट, सिल्वर फिनिश साइड कवर, मॉडर्न ग्राफिक्स व नए हेडलैंप शामिल हैं। इसके अतिरिक्त बाइक में पहले से ज्यादा कलर भी मिलेंगे। 124.7 सीसी इंजन के साथ बाइक 11.4 PS पॉवर के साथ 11 Nm टॉर्क जेनरेट करेगा।

कार का नाम Prius नहीं रख पायेगी टोयोटा

ओकिनावा ने लॉन्च की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर

2017 टॉप 10 से बाहर हुई बजाज पल्सर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -