बिग बी ने किया नाती-पोती संग न्यू ईयर सेलिब्रेट
बिग बी ने किया नाती-पोती संग न्यू ईयर सेलिब्रेट
Share:

नए साल के मौके पर सर्च इंजन गूगल ने New Year's Day 2018 डूडल बनाकर दुनियाभर के लोगों को बधाई दी है. साल 2018 का स्वागत धूमधाम से हुआ. फ़िल्मी सितारों ने नए साल का जमकर जश्न मनाया और इसकी तस्वीरें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा की. महानायक अमिताभ बच्चन ने नए साल के मौके पर अपनी पोती आराध्या बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा की खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें ये दोनों जश्न में डूबी दिखाई दे रही हैं. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर बताया कि उनके पूरे परिवार ने आंगन में बैठकर नए साल का पर्व मनाया. मौके पर जया बच्चन ने खास पकवान बनाये और पूरी फैमिली ने साथ मिलकर इसका लुत्फ उठाया.

वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट खेलने गयी टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में वह साउथ अफ्रीका के किसी इलाके में नए साल का जश्न मानते नज़र आ रहे हैं और डांस कर रहे हैं.

अमिताभ ने पोती आराध्या के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वे खिलखिलाती नजर आ रही हैं. इस बारे में बिग बी ने बताया कि आराध्या ने उनके सिर पर टियारा बैंड लगाया और खूब हंसने लगी. अमिताभ ने यह भी लिखा कि इस साल आराध्या ने सभी फैमिली मेंबर्स के लिए न्यू ईयर कार्ड्स बनाए और गिफ्ट के रूप में उन्हें दिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विटर पर लगी रजनी के लिए शुभकामनाओ की झड़ी

बिग बी की स्टूडेंट कर रही हैं इस व्यक्ति को डेट

करण ने बिग बी से बोला- मैं माफी मांगता हूं अंकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -