नया साल मेरे लिए होगा काफी रोमांचक- ओलम्पिक में स्वर्ण पदक विजेता
नया साल मेरे लिए होगा काफी रोमांचक- ओलम्पिक में स्वर्ण पदक विजेता
Share:

रियो ओलम्पिक में स्वर्ण पदक अपने नाम करने वाली स्पेन की बैडमिंटन स्टार कैरोलिना मारिन का कहना है कि साल 2018 उनके लिए काफी रोमांचक होने वाला हैं. दरअसल अगले साल मारिया को कई खिताबी जंग लड़नी है जिनको जीत कर वे अधिक से अधिक खिलाब अपने नाम करना चाहती है. दो बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुकी मारिन प्रीमियर बैडमिंटन लीग के तीसरे संस्करण के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंची थी. यहाँ संवाददाताओं से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि, "अगले साल कई चुनौतियां है जिससे पार पाकर मैं अधिक से अधिक खिताब हासिल करना चाहती हूं.

2018 मेरे लिए काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि अगले वर्ष पीबीएल के अलावा और लगातार तीन टूर्नामेंट होंगे. ना सिर्फ मेरे लिए बल्कि सभी खिलाड़ियों के लिए यह काफी मुश्किल साल होने वाला है और देखते हैं कि क्या होता है." आपको बता दें कि इस चैम्पियनशिप की शुरुआत 23 दिसंबर से होनी है. आपको बता दें कि पीबीएल के तीसरे संस्करण में हैदराबाद हंटर्स की उम्मीदें पूर्व नंबर एक प्लेयर मारिन पर टिकी रहेंगी.

वहीं मारिन के अलावा भी इस टीम में कई स्टार खिलाडी है. हैदराबाद हंटर्स की टीम में यो येओन सेओंग, ली ह्यून जैसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं. इसके अलावा बी साई प्रणीत की मौजूदगी भी टीम को काफी मजबूती रूप में पेश करेगी. 

 

कर्ट एंगल का ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर सामने आया बड़ा बयान

फ़िल्मी सितारों से आगे निकले भारतीय खिलाड़ी

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने मेसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -