लड़कियों के लिए स्पेशल New Year हेयर स्टाइल, बनाएं लुक सबसे अलग
लड़कियों के लिए स्पेशल New Year हेयर स्टाइल, बनाएं लुक सबसे अलग
Share:

पार्टी के नाम से लड़कियां सबसे पहले अपनी ड्रेस और हेयर स्टाइल के बारे में सोचती हैं. ऐसे में उन्हें सबसे सुंदर दिखना होता है. बात करें न्यू ईयर की तो इसके लिए भी अभी से सोच रही होंगी कि पार्टी में कैसा लुक रखेंगी और बालों को कैसा लुक देने वाली हैं. अगर आप भी कंफ्यूस हैं तो हम आपको कुछ स्टाइल बताने जा रहे हैं जिससे आप भी स्टाइलिश लग सकती हैं. आइये जानते हैं कुछ कूल हेयर स्टाइल लुक.  

साइड पोनीटेल गर्ल्स के बीच काफी पसंदी की जाती है और ये सुंदर भी दिखती है. इसके लिए बालों को साइड में लेते हुए ऊपर की ओर से रबड़ बैंड से बांध दें. बालों में जैल लगाना या हेयर स्प्रे करना न भूलें.

इसके अलावा अपने बालों में साइड ब्रेड जुड़ा बनाएं, ये हेयर स्टाइल आपका ख़राब भी नहीं होगा. आप का लुक भी ऑन पॉइंट लगेगा.  

कई लड़कियों को पार्टी बहुत अच्छी लगती है. आप भी किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही है तो इसके लिए बालों को खुला रखें और इन में हल्का कर्ल करके इन्हें वेवी लुक दें, और अपने बालों को एक तरफ रखें. साइड स्वेप्ट हेयर स्टाइल लडक़ी पर सूट करता है.

इसके साथ ही आप बालों को आगे की तरफ  ले कर क्राउन ब्रेड भी बना सकते है. इसके साथ ही आप चाहें तो इनमें छोटी-छोटी हेयर एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं. बचे हुए बालों को नीचे की तरफ से कर्ल करें, जिसमें आपकों यूनिक लुक मिलेगा.

घुंगराले बाल वाले लोगों के बारे में इस बात को जानकर हैरान रह जाएंगे आप

केले से बनाएं अपनी स्किन स्मूथ और सॉफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -