मेष राशिवालों के लिए लकी रहेगा साल 2023, शनिदेव होंगे मेहरबान
मेष राशिवालों के लिए लकी रहेगा साल 2023, शनिदेव होंगे मेहरबान
Share:

नए साल में देवों के गुरु कहे जाने वाले बृहस्पति ग्रह का राशि परिवर्तन होने वाला है। जी दरअसल 1 जनवरी को गुरु मेष राशि में परिवर्तन करने जा रहे हैं। यह मेष राशि में 17 मई 2023 तक रहेंगे। आपको बता दें कि विद्या, धन, विवाह के कारण कहे जाने वाले गुरु के गोचर से साल 2023 से मेष राशि वालों के लिए बहुत से शुभ परिणाम लेकर आ रहा है।

आज इन राशिवालों को मिल सकता है सुखद समाचार, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे

जी हाँ, अगर गुरु गोचर की बात करें तो 17 मई तक मेष राशि में रहने के बाद गुरु वृष राशि में चले जाएंगे और साल के अंत 31 दिसंबर तक इस राशि में रहेंगे। वहीं इस दौरान गुरु वक्री रहेंगे, इसलिए इस समय हर राशि वालों को सभी कार्य सोच समझकर करने होंगे। आपको बता दे कि वक्री अवस्था समाप्त होने के बाद गुरु की कृपा से सभी बिगड़े कार्य बनेंगे और नया कार्य करने में भी सफलता मिलेगी। ऐसा कहा जा रहा है 1 जनवरी से 17 मई तक मेष राशि वालों के लिए शनि बहुत ही लकी रहेंगे। जी हाँ और इनके लिए धन, विद्या आदि के लिए अनगिनत मौके होंगे। हर तरफ से इनके लिए शुभ लाभ दस्तक देगा।

इस तरह से मेष राशि वालों के लिए नया साल बहुत ही खुशियां लेकर आ रहा है। इस साल गुरु की कृपा का लाभ उठाने के लिए हमेशा एक्टिव रहना होगा, हर मौके को अपने लाभ में बदलने के लिए प्रयास करने होंगे। धन लाभ के योग हैं। शादी हो सकती है या शादी का रिश्ता भी आ सकता है। नौकरी में तरक्की होगी, समय बहुत खुशनुमा होगा।

आज आपकी राशि में लिखा है कुछ खास, यहाँ जानिए राशिफल

आज आपकी किस्मत में क्या है लिखा, जानिए अपना राशिफल

आज आपकी किस्मत में क्या है लिखा?, जानिए राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -