विद्या के घर सेलिब्रेट हुई न्यू ईयर प्लस बर्थडे पार्टी
विद्या के घर सेलिब्रेट हुई न्यू ईयर प्लस बर्थडे पार्टी
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस विद्या बालन नए साल के दिन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं. 1 जनवरी 1979 को विद्या बालन का जन्म हुआ था. अपनी अदा से सबको ढेर कर देने वाली इस एक्ट्रेस ने 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की. फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' में संजय दत्त से साथ काम करने वाली विद्या के अभिनय को अभी तक याद किया जाता है. उसी के साथ-साथ फिल्म 'डर्टी पिक्चर' में सीनियर एक्टर नसीरुद्दीन शाह के साथ रोमांस कर उन्होंने इस फिल्म को हिट बनाया. इस फिल्म के ज़रिये अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के चलते उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का बर्थडे एक जनवरी को आता है. लेकिन उससे पहले उन्होंने 31 की रात अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी. जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं, उससे यह साफ है कि यहां थीम पार्टी हो रही थी. जिसमें आए मेहमान अलग-अलग गेटअप में नजर आ रहे थे. इस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें तो अभी सामने नहीं आई हैं. लेकिन बाहर कैमरे की नजरों में उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई आदित्य रॉय जरूर कैद हो गए. उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों को हाथ हिलाकर विश किया. इसके अलावा कुछ मेहमान भी अपने मजेदार गेटअप में नजर आए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुछ इस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेगी विद्या बालन

मेरी हर फिल्म मेरे लिए एक नया बेबी है- विद्या बालन

विद्या बालन ने जीता दिल कहकर- 'तुम्हारी सुलु'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -