New Year पार्टी में शॉर्ट ड्रेस और हाई हील पहनी हैं तो इन बातों को भी याद रखें

इस साल को गुज़रने में सिर्फ दो ही दिन बाकि है. ऐसे में सभी नए साल की तैयारी में लगे हुए हैं. पार्टी की तैयारी सबसे ज्यादा जरुरी है जिसके लिए हर युथ बेक़रार है. न्यू ईयर 2019 को वेलकम करने सभी फैमिली, दोस्तों और रिश्तेदारों संग पार्टी करना शुरू कर देंगे. 31 दिसंबर और 1 जनवरी की रात लड़कियों के लिए बाहर पार्टी करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. 31 दिसंबर की रात अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रही है, तो कुछ बातों का ख्याल जरुर रखे.

पार्टी में शॉर्ट ड्रेसेस और हाई हील्स लड़कियों को पहनाना अच्छा लगता है. अगर आप भी बाहर पार्टी करने जा रही है तो ऐसा कुछ पहने जिसमें आप खुद को कंफर्टेबल रखे. किसी भी मौके पर आपको पार्टी छोड़कर भागना पड़ सकता है.

अगर आप अपने दोस्तों के साथ बाहर पार्टी करने जा रही हैं, तो ख्याल रखें कि आपके ग्रुप में कोई एक इंसान आपको सुरक्षित घर पहुंचा सके. इस बात का भी ख्याल रखें, कि उसने ड्रिंक न की हो और वो ठीक से गाड़ी चला सके.

नए साल की पार्टी बिना डांस, म्यूजिक, धमाल और ड्रिंक्स के पूरी नही होती. अगर आप भी पार्टी का अच्छे से मजा लेने जा रही हैं, और पहली बार अल्कोहॉल का सेवन कर रही हैं, तो ध्यान रखें की आप खुद संभालने की स्थिति में हो. ड्रिंक्स के बीच में एक गिलास पानी या एक कप कॉफी ले सकती है.

अगर आप किसी ऐसी पार्टी में हैं जहां आप बहुत सारे मेहमानों को नहीं जानती हैं, तो उनके द्वारा दिए किसी भी खाने पीने की चीजों को न ले. पार्टी में आप खुद से ही अपने लिए खाना और ड्रिंक्स ले और डांस करे.

नए साल के स्वागत में सड़को पर लोग अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ उतर आते है. लेकिन नए साल की रात सड़क पर किसी भरोसेमंद दोस्त के साथ होना भी खतरनाक होता है. ऐसे में आधी रात होने से पहले ही पार्टी छोड़ कर घर जाने का सोंचे और घर पर अपने परिवार या दोस्तों के साथ जश्न मनाएं.

नए साल की पार्टी में पहनें ऐसी ड्रेस, बन जाएँगी बेहद हॉट और सेक्सी

इन घरेलु तरीकों से उतारे नए साल की पार्टी का हैंग ओवर

इस बार न्यू ईयर पार्टी में अपनाएं रेट्रो लुक, लगेंगी सबसे अलग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -