New Year पार्टी में दिखना है सबसे अलग तो फॉलो करें ये टिप्स
New Year पार्टी में दिखना है सबसे अलग तो फॉलो करें ये टिप्स
Share:

दिसंबर आ गया है और इस बीच क्रिसमस और न्यू ईयर भी आने वाला है. ऐसे में पार्टी तो होती है और साथ ही लड़कियां इसके लिए खूब सारी तैयारियां भी करती हैं. हर लड़की न्यू ईयर के इस मौके पर सुंदर दिखना चाहती है. इसके लिए वो पहले से तैर होने लगती हैं ताकि नए साल की पार्टी में वो बहुत ही सुंदर दिखाई दें. अगर आप सिंगल हैं, तो हो सकता है कि उस दिन आपको कोई पार्टनर मिल जाए. इसके लिए जरा गौर करिये इन बातों पर.

* हेयर एक्सटेंशन का इस्तेमाल: आप हेयर एक्सटेंशन का इस्तेमाल कर सकती हैं. अगर आप अपने बालों को सचमुच कलर नहीं करना चाहती हैं, तो आप इन एक्सटेंशन का इस्तेमाल कर एक नया लुक पा सकती हैं.

* हेयरमास्क का इस्तेमाल: आप पार्टी में जाने से पहले इस बात का ख्याल रखें कि बाल में बेजान से ना लगे. आप चाहे तो एक प्रोटीन हेयर मास्क का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. इससे बाल स्मूथ और सॉफ्ट हो जाएंगे.

* लिक्विड फाउंडेशन: लिक्विड फाउंडेशन का इस्तेमाल कर आसानी से अपने लुक को बेहतरीन बना सकती हैं. मैट फाउंडेशन से आपकी त्वचा रूखी लग सकती है, इसलिए इसका इस्तेमाल ना करें.

* जैल आईलाइनर: जैल आईलाइनर का इस्तेमाल न्यू ईयर पार्टी में भी करें. इसके अलावा आप ऐसे आईशैडो का इस्तेमाल कर सकती हैं, जो कि आपकी आंखों को स्मोकी लुक प्रदान करें.

* लिप बाम का इस्तेमाल: सर्दियों में आपको अपने होठों का खास ख्याल रखना चाहिए, क्योंकि इस दौरान होठों के फटने का ज्यादा डर लगा रहता है. इस दौरान मैट लिपस्टिक का इस्तेमाल कभी ना करें, क्योंकि इससे होठों के फटने का डर बना रहता है.

शादी से पहले चेहरे पर ग्लो लाना है तो करें चन्दन का उपयोग

ये 5 नुस्खे करेंगे आपके सफ़ेद बालों का इलाज

चेहरे की तरह हाथ भी बनेंगे कोमल और सुंदर, ऐसे करें उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -