'बिग बॉस 15' के न्यू ईयर एपिसोड ने तोड़ा बोरियत का रिकॉर्ड, भड़के फैंस बोले- 'महाबोरिंग एपिसोड'
'बिग बॉस 15' के न्यू ईयर एपिसोड ने तोड़ा बोरियत का रिकॉर्ड, भड़के फैंस बोले- 'महाबोरिंग एपिसोड'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 किसी और चीज के लिए जाना जाए या नहीं, मगर शो अपनी बोरियत को लेकर अवश्य याद रखा जाएगा। लाख प्रयासों के बाद भी सीजन 15 अपना जादू नहीं चला पाया है। हद तो ये है कि इस बार वीकेंड का वार ने भी बोरियत का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब पिछले एपिसोड को ही ले लीजिए, शो में नए साल का सेलिब्रेशन दिखाया गया। सलमान खान, प्रतियोगियों के अतिरिक्त इंडस्ट्री के मशहूर स्टार्स ने भी शो में भाग लिया। इतना सब करने के पश्चात् भी शो एकदम बोरिंग रहा।

वही ये बिग्स बॉस के प्रशंसक बोल रहे हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के न्यू ईयर स्पेशल वीकेंड का वार एपिसोड को ट्रोल किया जा रहा है। प्रशंसकों ने एपिसोड को बोरिंग तथा वक़्त की बर्बादी बताया है। पिछले एपिसोड में अनु मलिक, पलक तिवारी, शेखर, सिद्धार्थ निगम, जन्नत जुबैर दिखाई दिए थे। सभी ने आकर स्टेज पर परफॉर्म किया। पूरे एपिसोड में होस्ट सलमान खान की ऊर्जा भी कम लगी। किसी भी मेहमान में वो बात नहीं लगी जो शो को मनोरंजक बना सके। प्रशंसक ये सोचकर हैरान है कि निर्माताओं ने क्या सोचकर इतने बोरिंग एपिसोड की योजना बनाई।

वही ट्वविटर पर एक शख्स ने लिखा-  आज का एपिसोड बकवास था। एक ही अच्छी चीज थी शमिता शेट्टी को आया शिल्पा शेट्टी का वीडियो कॉल। इसके अतिरिक्त कुछ भी मजेदार नहीं था। एक व्यक्ति लिखता है कि सलमान खान से अधिक स्क्रीन टाइम गेस्ट्स ने लिया। महा बोरिंग एपिसोड। यूजर्स का कहना है कि उन्होंने बिग बॉस के इतिहास में न्यू ईयर एपिसोड इतना बोरिंग नहीं देखा। शख्स बोलता है- ये क्या था। शमिता के लिए क्यों थी वीडियो कॉल? ये अनफेयर है। लोगों ने सीजन तथा पिछले एपिसोड को फ्लॉप करार दिया है।

श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'

माँ श्वेता तिवारी के बाद बेटी पलक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुई तस्वीरें

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -