जानिए नए साल के जश्न को लेकर किस राज्य ने क्या-क्या गाइडलाइंस जारी की हैं?
जानिए नए साल के जश्न को लेकर किस राज्य ने क्या-क्या गाइडलाइंस जारी की हैं?
Share:

मुंबई: नया साल आने वाला है। नए साल के लिए लोग जमकर तैयारियां कर रहे हैं। ऐसे में अब भी कोरोना महामारी का कहर भी अब भी थमा नहीं है। अब भी कोरोना महामारी का कहर जारी है और लगातार कोरोना के केस बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में लोग नए साल के जश्न मनाने के लिए भी उत्सुक हैं लेकिन उससे पहले जारी हो चुकी है गाइडलाइन जिसे हर किसी को मानना है। जी हाँ, प्रतिबंधों के चलते नए साल का जश्न इस बार फीका पड़ सकता है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश, गोवा, मध्य प्रदेश, राजस्थान जैसे कुछ राज्यों में नए साल के जश्न पर पाबंदी लगाते हुए सरकार ने गाइडलाइंस जारी की है। आपको बता दें कि कोरोना के कारण लागू दिशा निर्देशों और इंग्लैंड में वायरस के नए स्वरूप का पता लगने से इस साल गोवा में नए साल के जश्न और पार्टियों का असर फीका हो सकता हैं। साल 2021 का स्वागत करने के लिए हजारों पर्यटक गोवा पहुंच चुके हैं लेकिन इस बार उड़ानों पर रोक के कारण राज्य में विदेशी पर्यटकों की कमी महसूस हो सकती है।

वैसे खबरें हैं कि इस बार ब्रिटेन में वायरस के नए स्वरूप मिलने के बाद कई देशों ने नए सिरे से उड़ानों पर रोक लगा दी है। अब इस बार गोवा में नए साल का जश्न अच्छा नहीं होगा। वहीं गोवा के अलावा महाराष्ट्र में भी पांच जनवरी तक रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। महाराष्ट्र के अलावा कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने 2 जनवरी तक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है।

छात्र ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, गई दायीं आंख की आधी रोशनी

अब भारत में प्रवेश नहीं कर सकेंगे चीनी यात्री ! एयरलाइन्स को जारी हुए निर्देश

महाराष्ट्र: गृह मंत्री ने किया एलान, जल्द होगी 5295 कॉन्सटेबलों की भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -