अहमदाबाद में नहीं मनेगा न्यू ईयर का जश्न, रात 9 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू
अहमदाबाद में नहीं मनेगा न्यू ईयर का जश्न, रात 9 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू
Share:

अहमदाबाद: कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से अब गुजरात के अहमदाबाद में 31 दिसंबर को न्यू ईयर पार्टी पर भी रोक लगा दी गई है. पुलिस ने नाइट पार्टी और समारोह को कैंसिल करने का आदेश दिया है. इसके साथ ही DCP कंट्रोल हर्षद पटेल ने कहा है कि नाइट पार्टी या जश्न मनाने वालों के खिलाफ कड़ा कानूनी एक्शन भी लिया जाएगा.

इससे पहले गुजरात में रथयात्रा, ईद, दिवाली, देव दिवाली पर भी कोरोना का ग्रहण लग चुका था. अब क्रिसमस और न्यू ईयर की रात में होने वाली पार्टी पर भी कोरोना का असर नज़र आ रहा है. राज्य सरकार की तरफ से कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है. पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने 15 दिन बाद एक बार पुनः 8 दिसंबर को नया आदेश जारी कर निर्देश दिया था, इस आदेश में कहा गया था कि सरकार की तरफ से जबतक अगला आदेश नहीं आएगा तब तक अहमदाबाद शहर में रात 9 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा. 

DCP कंट्रोल हर्षद पटेल ने कहा कि 31 दिसंबर को क्रिसमस और नए साल का सेलिब्रेशन रात 9 बजे के बाद नहीं हो पाएगा. जबकि दिन के दौरान लोगों को कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए नए साल और क्रिसमस का जश्न मनाना होगा. नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आईसीआईसीआई ने शुरू किया 'आईसीसीआई डायरेक्ट नियो' का शून्य ब्रोकरेज प्लान

SBI ने अपने ग्राहकों के लिए जारी किया अलर्ट, बताया ऑनलाइन धोखाधड़ी से कैसे बचें

बाजारों के अंशों में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -