नए साल पर अपने पार्टनर को दें यह ख़ास गिफ्ट्स, आएँगे बहुत पसंद
नए साल पर अपने पार्टनर को दें यह ख़ास गिफ्ट्स, आएँगे बहुत पसंद
Share:

नए साल को आने में कुछ ही समय बचा है, ऐसे में लोग अपने चाहनेवालों के लिए गिफ्ट खरीदने में जुट गए हैं। जल्द ही साल 2022 आने वाला हैं। ऐसे में बाजारों में नए साल की रौनक नजर आने लगी है और गिफ्ट्स की दुकानों पर गिफ्ट्स की भरमार है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप नए साल पर अपने चाहनेवालों को क्या गिफ्ट दे सकते हैं


ट्रैवल बुक- अगर आप अपने पार्टनर के साथ अक्सर घूमने जाते रहते हैं तो अलग-अलग ट्रिप की तमाम फोटोज लेकर ट्रैवल बुक तैयार करके दे सकते हैं। जी हाँ और इसके अलावा आप अपने बीते साल में जो भी पल हो जो आपने अपने पार्टनर के साथ बिताए हैं, उन पलों को एक वीडियो या फोटोज के तैयार करवाकर अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं।

कैलेंडर- आप चाहें तो अपने पार्टनर को टेबल कैलेंडर बनवाकर भी गिफ्ट कर सकते हैं। जी हाँ और इस कैलेंडर के हर पेज पर आपकी और पार्टनर की खूबसूरत तस्वीर होगी।

गैजेट्स- आज के समय में गैजेट्स सभी को पसंद होते हैं। ऐसे में आप न्यू ईयर के मौके पर अपने पार्टनर को स्मार्ट वॉच, मोबाइल आदि कोई गैजेट दे सकते हैं। इसी के साथ आप अपने पार्टनर को एक ऐसी डायरी गिफ्ट कर सकते हैं, जिसके हर पन्ने में वॉटर मार्क की हुई उनकी और आपकी तस्वीर हो।

गिफ्ट वाउचर- आज के समय में बाहर घूमना तो ज्यादा संभव नहीं है, लेकिन आप अपने पार्टनर को ऐसे गिफ्ट वाउचर जरूर दे सकते हैं, जिन्हें यूज करके वो अपनी पसंदीदा शॉपिंग कर सकें वह भी घर बैठे-बैठे। 

टूर पैकेज- अगर आपके चाहने वाले को घूमने का शौक है तो आप अपने पार्टनर को घूमने का टूर पैकेज गिफ्ट कर सकते हैं। पैकेज ऐसा गिफ्ट करें जो सालभर में कभी भी अपनी सुविधा के अनुसार इस्तेमाल किया जा सके।

महाभारत की 5 भविष्यवाणियां जो कलियुग में हो रही हैं सच

नया साल मनाने के लिए सबसे बेस्ट जगह है लेह-लद्दाख, जानिए क्यों?

कहीं प्लेट फेंककर तो कहीं अंगूर खाकर, जानिए कहाँ-कैसे मनाते हैं नया साल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -