नए वर्ष के जश्‍न पर भूल कर भी न करें ये गलती, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान
नए वर्ष के जश्‍न पर भूल कर भी न करें ये गलती, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान
Share:

नए वर्ष के जश्न की तैयारी पर पुलिस ने भी अपनी सुरक्षा योजना तैयार की है। रोड पर निकलने वालों को सुरक्षा दी जाएगी तो हंगामा करने वालों को जेल जाना पड़ेगा। एडीजी दावा शेरपा ने इसे लेकर जोन के सभी एसएसपी, एसपी को लेटर जारी कर आदेश दिया है कि किसी भी हालत में बगैर अनुमति के जश्न ना होने पाए तथा रोड पर खुले में जश्न मनाते कोई मिले तो कार्यवाही की जाए। रोड पर शराब के नशे में मिलने वालों पर भी कार्यवाही की जाएगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नए वर्ष के जश्न में अक्सर देखा जाता है कि युवा शराब के नशे में कार, बाइक से रोड पर हंगामा करते हैं जिससे परिवार अथवा दोस्तों के साथ निकले लोगों असहज फील करते हैं। इसका पुलिस विशेष ध्यान देगी। प्रातः में भी घूमने वाले सभी स्थानों पर पुलिस का पहरा होगा। सामान्य वर्दी में पुलिस वाले उपस्थित होंगे जिससे महिलाओं के साथ छेड़खानी, छिनैती जैसी घटना ना होने पाए। क्योंकि जश्न का आरम्भ ही आधी रात से होती है। इस कारण इस अनुसार ही पुलिस की ड्यूटी लगाए जाने को बोला गया है।

एडीजी दावा शेरपा ने बताया कि सभी एसपी को लेटर लिख दिया गया है कि वह अपने अपने शहर में इसकी तैयारी पूरी कर लें। सुरक्षा में कही गलती नहीं होनी चाहिए तो हंगामा करने की किसी को छूट नहीं प्राप्त होगी। जो नियम कानून तोड़ेगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

जिस दिन हुआ था राम-सीता का विवाह! आखिर क्यों उस दिन शादी से बचते हैं लोग ?

आज है वर्ष की अंतिम मार्गशीर्ष पूर्णिमा, इन उपायों से मिलेगी मानसिक परेशानियों से मुक्ति

शिवजी की तस्‍वीर लगाते समय रखे इन बातों का ध्यान, नहीं तो हो सकती है भारी हानि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -