Video: अपने गाली भरे शब्दों के साथ फिर से आ गई गोरमिंट आंटी
Video: अपने गाली भरे शब्दों के साथ फिर से आ गई गोरमिंट आंटी
Share:

आप सभी को याद ही होगी वो गोरमिंट आंटी जिन्होंने पूरी गोरमिंट को हिलाकर रख दिया था. अपने गाली भरे शब्दों से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था और एक बार जिसने उनका वीडियो देखा वह दोबारा देखे बिना नहीं रह पाया. सभी को गोरमिंट आंटी ने अपना दीवाना बना दिया था और उनका एक-एक शब्द सभी को हैरान कर दें रहा था. गोरमिंट आंटी साल 2016 में सामने आई थी जब उन्होंने पाकिस्तान सरकार पर भद्दे आरोप लगाए थे और भ्रष्टाचार के बारे में बात की थी.

गोरमिंट आंटी के मुँह से ऐसी-ऐसी गालियां निकली थी जो सभी को हैरानी में ड़ाल गई थी. सोशल मीडिया पर उस वक्त केवल गोरमिंट आंटी ही छाई हुई थी और उन्होंने सभी को हिलाकर रख दिया था. जमकर उनके वीडियो वायरल किए गए थे और सभी हैरान थे कि कोई अधेड़ उम्र की महिला ऐसे कैसे बोल सकती है. अब एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो फिर सामने आया है जो पाकिस्तान का ही है. इस वीडियो में भी एक महिला है जो सरकार से परेशान होकर उनपर गालियों की बौंछार कर रहीं हैं.

 

यह महिला करीब 22 दिनों से पानी से परेशान है नहाने से लेकर पीने तक का पानी उन्हें नहीं मिल रहा है इस वजह से वह सरकार को भला बुरा कह रहीं हैं. महिला ने इस बारे में मीडिया से बात की और बातें करते हुए वह इतने गुस्से में आ गई कि कहने लगी “यहां इनको पराठा, शराब, बोतल और चाय मिलता है, पीते हैं, सो जाते हैं और जब पानी के लिए यहां बोलने आते हैं तो रिश्वत खाकर बैठे ये लोग बोलते हैं कि लाइट तो चली गई, पानी कहां से दूं, पीछे से तो पानी बंद है…” अब यहीं वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. आइए दिखाते हैं.

बाप बेटे को है ऐसी बीमारी जिसमें चलते ही टूटने लगती है चमड़ी

एक सेकंड में लाखों कमाता हैं गूगल, होश उड़ा देने वाली बातें

Video : जब भालू ने की चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -