ज्यादा रैम व स्टोरेज के लिए मार्केट में होगा नया Xiaomi Redmi 4A वेरिएंट लांच
ज्यादा रैम व स्टोरेज के लिए मार्केट में होगा नया Xiaomi Redmi 4A वेरिएंट लांच
Share:

बेहतर परफॉर्मन्स और बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाने वाली चीनी स्मार्टफोन निर्मित कंपनी Xiaomi ने इस साल मार्च में अपने एक नए स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 4A को मार्केट में पेश किया था. ताजा खबर की माने तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के एक नए 3 जीबी और 32 जीबी सपोर्ट वाले वेरिएंट को मार्केट में लांच करने का ऐलान किया है. रेडमी का यह नया स्मार्टफोन ग्राहकों को 6,999 रूपये में मिल सकता है. लेकिन इससे पहले कंपनी ने यह स्मार्टफोन 2 जीबी रैम /16 जीबी वेरिएंट को 5,999 रूपये में पेश किया था.

नए वेरिएंट में फीचर के चलते कुछ खासा बदलाव नहीं किया है. पुराने वाले वेरिएंट के ज्यादातर फीचर मिलते-जुलते है. रिपोर्ट की माने तो यह नया वेरिएंट 31 अगस्त से मीडॉटकॉम समेत कई दूसरी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मिलेगा.

इन ई-कॉमर्स वेबसाइट में शामिल है फ्लिपकार्ट, अमेज़न इंडिया, पेटीएम, टाटा क्लिक तथा मी होम. उम्मीद यह की जा रही है कि ज्यादा रैम और कम बजट के चलते यह स्मार्टफोन ज्यादा लोगो को पसंद आये. कीमत और अन्य टेक्निकल संबंधित यह जानकारी कुछ समय बाद और अधिक स्पष्ट हो जाएगी. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लावा की 2 साल वारंटी के लिए याद रखे यह बाते

इस कंपनी के नए व पुराने फ़ोन्स पर पाए 2 साल की वारंटी

लांच हुआ P77 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट, जानें स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -