शादी में खिलाये जाने वाले ऐसे Game नहीं देखे होंगे आपने
Share:

शादी की रस्मों में बहुत कुछ किया जाता है. अब शादी एक दिन का काम तो रहता  नहीं है. इस दौरान कई रस्मे की जाती हैं, कई तरह गेम खिलाये जाता है फन के लिए और कुछ गेम ऐसे होते हैं  जिन्हे दूल्हा और दुल्हन के लिए रखा जाता है. भारत की शादी के बारे में आप जानते हैं, ढेर साड़ी रस्मों के साथ एक शादी होती है और फन के लिए फिर गेम रखे जाते हैं जिससे की सभी का मूड थकान से हट जाये.

आपने और हमने अब तक हमारे देश के खेल ही देखे हैं जो शादी में खिलाये जाते हैं लेकिन आपने कभी विदेश की शादियों खेल नहीं देखे होंगे जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जी हाँ, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के माहौल में दूल्हा और दुल्हन को चेयर पर बैठा दिया जाता है जिससे कि एक दूसरे को ना देख पाएं.

ऐसे बैठा कर उनसे एक दूसरे के बारे में सवाल किये जा रहे हैं, और ये देखा जा रहा है कि दोनों को एक दूसरे के बारे में कितना जानते हैं. हालाँकि ये सिर्फ एक गेम है, लेकिन इस गेम से एक दूसरे के बारे में जानने का मौका मिलेगा. तो आइये दिखा देते हैं ये वीडियो जो फ़िलहाल काफी वायरल हो रहा है. ऐसे ही कई तरह के गेम होते हैं जिन्हे देखकर हम एन्जॉय करते हैं. इस गेम के साथ भी हम कुछ ऐसा ही करने वाले हैं.

ये है कानपुरिया स्टाइल Interview, हंस हंस के लोट लगा लेंगे आप भी

अगर देखी हो तो, कुछ ऐसी ही होती है 'प्यार की मार', देखिये फनी वीडियो

हरियाणवी डांस की डिमांड के चलते काफी फेमस हो रहे हैं ये Hot डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -