विक्रम भट्ट की नई वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ लॉन्च
Share:

फिल्म और टीवी के बाद अब बड़े कलाकरों के साथ-साथ निर्माता भी वेब सीरीज पर अपना फोकस जमाये बैठे हैं. जहां एक ओर आर माधवन की वेब सीरीज 'ब्रीथ' के ट्रेलर ने चारो ओर सब लोगों में क्रेज पैदा कर दिया है. वही बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर विक्रम भट्ट ने अपनी नयी वेब म्यूजिकल सीरीज 'स्पॉटलाइट 2' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है.

विक्रम भट्ट की इस नए सीज़न की वेब सीरीज में टीवी के जाने माने अभिनेता करण ग्रोवर मुख्या भूमिका में नज़र आएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि करण का इस वेब सीरीज में बड़ा ही टफ लुक देखने को मिलेगा. वहीँ इसमें उनके ऑपोसिट अदिति आर्या को कास्ट किया गया है. वेब सीरीज की कहानी बॉलीवुड फिल्म 'आशिकी 2' से मिलती जुलती नज़र आएगी क्योंकि इसमें करण का किरदार ठीक उसी युवा संगीतकार की तरह दिखाया जायेगा जैसे आदित्य रॉय कपूर ने निभाया था. यहां वह म्यूजिक को अपनी लाइफ मानकर उसी में डूब जाते हैं और जीवन की सफलता और असफलता से लड़ते नज़र आते हैं.

इस वेब सीरीज के बारे में करण ने बताया था कि, "इस शो के साथ बहुत कुछ पहला है. मेरा पहला डिजिटल शो, पहला संगीत, संगीतकार के रूप में मेरी पहली भूमिका, इसलिए इसे लेकर उत्साहित हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण जोहर की मूवी से डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में मिलेगा करण जोहर का डबल रोल

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत के मुँह से निकली गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -